होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बॉडीगार्ड करता था इस एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हरकत, चिल्लाने पर फिर किया ये काम

बॉडीगार्ड करता था इस एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हरकत, चिल्लाने पर फिर किया ये काम

 

Bodyguard Sexually Harass: हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में सेक्सुअल हैरेसमेंट और कास्टिंग काउच के मामले को लेकर हंगामा मचा हुआ है। तमाम एक्ट्रेस सामने आकर अपनी आप बीती बता रही हैं और अपने साथ हुई ज्याती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रहीं हैं। हालांकि, ऐसी स्थिती पहली बार देखने को नहीं मिल रही है। बल्कि समय-समय पर एक्ट्रेस अपने साथ हुई हैरेसमेंट की घटना का शेयर करती रही हैं। आज हम आपको ऐसी हीं चौका देने वाली कहानी के बारे में बताने जा रहें हैं।

सेलिब्रिटीज के साथ भी सेक्सुअल हैरेसमेंट और कास्टिंग काउच जैसी घटना होती रहती है। इसी कारण से वो अपने साथ बॉडीगार्ड्स रखती हैं, लेकिन अगर बॉडीगार्ड ही अपनी जिम्मेदारी भूल कर गलत हरकत करने लगे तो, कुछ ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस यानी अविका गौर (Avika Gor) के साथ हुआ है।

 अविका गौर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक मीडिया को इंटरव्यू देने के दौरान अविका गौर ने बताया कि कजाकिस्तान में उनके साथ बहुत बार ऐसा हुआ है, वो भी उनके खुद के बॉडीगार्ड के द्वारा। अविका गौर ने कहा, “इंडीया में ऐसा होता है, लेकिन मेरे साथ ये कजाकिस्तान में कई बार हुआ। कुछ बॉडीगार्ड्स हमेशा आपके साथ रहते हैं, लेकिन एक ऐसा होता है, जो स्मार्ट बनने की कोशिश करता है।”

बता दें कि एक्ट्रेस अविका गौर ने अपने साथ हुए घटनाक्रम का जिक्र करते हुए बताया कि जब वो एक इवेंट में स्टेज की पर जा रही थीं तो उनके बॉडीगार्ड ने हीं उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। अविका ने आगे कहा, “मुझे याद है कि किसी ने मुझे पीछे से छुआ। जब मैं पीछे मुड़ी, तो वहां सिर्फ मेरा बॉडीगार्ड था। जब मैं स्टेज पर जा रही थी, कोई मुझे पीछे से छूने की कोशिश कर रहा था। तब वहां मेरे बॉडीगार्ड के अलावा कोई और नहीं था। मुझे याद है कि यह दूसरी बार होने जा रहा था और फिर मैंने इसे रोका।”

बॉडीगार्ड ने मांगी माफी

जब दूसरी बार ऐसा हुआ तो अविका ने बॉडीगार्ड पर चिल्ला दिया था, जिसके बाद बॉडीगार्ड ने उनसे माफी मांगी थी और एक्ट्रेस ने इस बात को वहीं खत्म कर दिया था। एक्ट्रेस ने कहा, “यह बहुत शर्मनाक है। मैंने बस उसकी तरफ देखा और सोचा, ‘क्या’ और उसने बस माफी मांग ली। तो उसके बाद मैं क्या करूं? इसलिए मैंने उसे जाने दिया। वह नहीं जानते कि उनकी ऐसी हरकतों का दूसरे व्यक्ति पर क्या प्रभाव पड़ सकता है।”

 


संबंधित समाचार