होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BJP नेता ने राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की, छोटा शिमला पुलिस थाना पहुंचा SC मोर्चा

BJP नेता ने राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की, छोटा शिमला पुलिस थाना पहुंचा SC मोर्चा

 

Shimla: हिमाचल प्रदेश में बीजेपी नेता द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कथित रूप से बदनाम करने और भारत की संप्रभुता, एकता और अखंडता को खतरे में डालने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी के खिलाफ बृहस्पतिवार को FIR दर्ज कराते हुए नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

हिमाचल में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रमुख राकेश डोगरा ने छोटा शिमला थाने में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे को भेजे गए पत्र का हवाला देते हुए छोटा शिमला पुलिस स्टेशन में आवेदन दायर किया गया। डोगरा ने अपनी शिकायत में कहा है कि- 'मैं मामले की जांच करने और राहुल गांधी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज करके उचित कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।' 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM को लिखा पत्र

दरअसल कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था जिसमे मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि- राहुल गांधी के ख़िलाफ़ बेहद आपत्तिजनक, हिंसक और अशिष्ट बयानों का सिलसिला चल रहा है। मैं आपसे अनुरोध और अपेक्षा करता हूँ कि आप कृपया अपने नेताओं पर अनुशासन और मर्यादा का अंकुश लगायें। उचित आचरण का निर्देश दें। ऐसे बयानों के लिए कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि भारतीय राजनीति को पतनशील बनने से रोका जा सके। कोई अनहोनी न हो। मैं भरोसा करता हूं कि आप इन नेताओं को हिंसक बयानों को तत्काल रोकने के बारे में अपेक्षित कार्यवाही करेंगे।

जेपी नड्डा मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिख कहीं ये बात

जिसके बाद जेपी नड्डा ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष को तीन पन्नों का पत्र लिखा, जिसमें पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी द्वारा किए गए अपमानजनक और मानहानिकारक संदर्भों का सार दिया गया है।

ऐसे में राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्द को लेकर एक बार फिर से सियासत गरम हो गई है, वहीं नेताओं द्वारा पत्र भेज सफाई देने का सिलसिला शुरु हो गया है।

 


संबंधित समाचार