होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'मैं किन सब से गुजर रहा हूं...', जान से मारने की धमकियों के बीच आया Salman Khan का बयान

'मैं किन सब से गुजर रहा हूं...', जान से मारने की धमकियों के बीच आया Salman Khan का बयान

 

Salman Khan Bigg Boss 18:  बिग बॉस 18 के प्रतियोगियों पर कटाक्ष करते हुए अभिनेता सलमान खान ने शो में कहा कि उन्हें ऐसे समय में उनके छोटे-मोटे झगड़ों से निपटना पड़ रहा है, जब वह अपने जीवन में बहुत कुछ झेल रहे हैं। खान की यह टिप्पणी राष्ट्रीय टेलीविजन पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकियों और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की चौंकाने वाली हत्या के बाद उनके आसपास कड़ी सुरक्षा के बीच आई है, जिसकी जिम्मेदारी 58 वर्षीय अभिनेता के साथ उनके करीबी संबंधों के कारण गिरोह ने ली थी।

सलमान खान ने शनिवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान बाहर निकलने से पहले गुस्से में कहा, "यार, कसम खुदा की, मैं अपनी जिंदगी में किस दौर से गुजर रहा हूं और मुझे इसे संभालना है।"

प्रतियोगी और अभिनेता शिल्पा शिरोडकर से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "आज मेरी ये भावना है कि मुझे यहां आना ही नहीं चाहिए था। लेकिन ये एक प्रतिबद्धता है, इसलिए मैं यहां पे आया हूं।" यहां आओ, लेकिन यह एक प्रतिबद्धता है, इसलिए मैं आया)।"

इससे पहले, सलमान खान अपने प्रिय मित्र, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को खोने के बाद बहुत दुखी और दुखी हैं। सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

एपिसोड के दौरान सलमान पूरे हफ़्ते प्रतियोगियों की हरकतों पर प्रतिक्रिया देते हुए थोड़े गंभीर रहे। हालांकि, अभिनेत्री चाहत पांडे ने माहौल को हल्का कर दिया क्योंकि उन्होंने सलमान को शादी के लिए प्रपोज किया। अपने जीवन साथी में वह क्या गुण चाहती हैं, यह बताते हुए और साथी प्रतियोगी करणवीर मेहरा की शारीरिक बनावट की तारीफ करते हुए चाहत ने दबंग अभिनेता से पूछा, "सर, क्या आप मुझसे शादी करेंगे?"

सलमान ने मुस्कुराते हुए चाहत से कहा, "आपने जो गुण बताए हैं, उनमें से कोई भी गुण मेरे पास नहीं है। साथ ही, मैं आपकी मां के साथ बिल्कुल भी नहीं घुल-मिल पाऊंगा।" सलमान ने 18 अक्टूबर को शाम 7 बजे के करीब बिग बॉस 18 के लिए शूटिंग की। सूत्रों के अनुसार, जब अभिनेता ने एपिसोड की शूटिंग की, तब सेट पर 60 से ज़्यादा सुरक्षाकर्मी मौजूद थे और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़े कदम उठाए गए थे। आधार कार्ड सत्यापन के बिना किसी भी बाहरी व्यक्ति को परिसर में प्रवेश की अनुमति नहीं है।

यह भी पढ़ें- खालिस्तानी आतंकवादी Pannun ने दी धमकी, कहा-1-19 नवंबर तक एयर इंडिया से न करें यात्रा


संबंधित समाचार