होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Babita Phogat का Sakshi Malik पर पलटवार, बोलीं-किताब के चक्कर में ईमान बेच...

Babita Phogat का Sakshi Malik पर पलटवार, बोलीं-किताब के चक्कर में ईमान बेच...

 

Babita Phogat Sakshi Malik: हरियाणा की रेसलर साक्षी मलिक की ऑटोबायोग्राफी से शुरू हुआ विवाद थम नहीं रहा है। साक्षी मलिक ने आरोप लगाया था कि BJP नेता बबीता फोगाट ने उन्हें भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ आंदोलन के लिए उकसाया, इसकी परमिशन दिलाई थी। बबीता फोगाट बृजभूषण को हटाकर खुद WFI की अध्यक्ष बनना चाहती थीं।

अब बबीता फोगाट ने साक्षी मलिक पर पलटवार किया है। बबीता फोगाट ने सोशल मीडिया पर लिखा, "खुद के किरदार से जगमगाओ, उधार की रोशनी कब तक चलेगी? किसी को विधानसभा मिला, किसी को मिला पद, दीदी तुमको कुछ न मिला, हम समझ सकते है तुम्हारा दर्द। किताब बेचने के चक्कर में अपना ईमान बेच गई।"

बबीता फोगाट का यह बयान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया से जुड़ा है। साक्षी ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'विटनेस' लॉन्च की थी। वहीं, विनेश कांग्रेस में शामिल होकर जुलाना सीट से MLA बन चुकी हैं। बजरंग पूनिया को कांग्रेस ने ऑल इंडिया किसान कांग्रेस का वाइस चेयरमैन बनाया है।

वहीं, किताब को लेकर मचे बवाल के बीच साक्षी मलिक ने सफाई दी है। मलिक ने कहा कि उनकी किताब के तथ्यों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। किताब के नाम पर वे बातें भी बताई जा रही हैं, जो उसमें हैं ही नहीं।

यह भी पढ़ें- Haryana वासियों के लिए खुशखबरी, दिल्ली से करनाल तक चलेगी Rapid Metro


संबंधित समाचार