होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सी शंकरन नायर पर अक्षय कुमार-करण जौहर की फिल्म होगी मार्च 2025 में रिलीज

सी शंकरन नायर पर अक्षय कुमार-करण जौहर की फिल्म होगी मार्च 2025 में रिलीज

 

Akshay Kumar-Karan Johar Movie: अक्षय कुमार की आगामी फिल्म, भारतीय वकील और राजनेता सी शंकरन नायर की कहानी, 14 मार्च, 2025 को रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार, 18 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर की। फिल्म में आर माधवन और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म जलियांवाला बाग हत्याकांड की पृष्ठभूमि पर आधारित है और एक बैरिस्टर की कहानी पर केंद्रित है, जिसने स्वतंत्रता-पूर्व युग में हुई घटना की भयावहता को स्वीकार करने के लिए ब्रिटिश साम्राज्य को चुनौती दी थी। यह द केस दैट शुक द एम्पायर नामक पुस्तक पर आधारित है।

 

रिलीज की तारीख के बारे में प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी एक आधिकारिक नोट में कहा गया, "यह शीर्षकहीन फिल्म एक नरसंहार के चौंकाने वाले कवर-अप पर आधारित है, जिसने भारत के शीर्ष बैरिस्टर सी. शंकरन नायर को ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ एक अभूतपूर्व लड़ाई लड़ने के लिए प्रेरित किया। यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और रघु पलात और पुष्पा पलात द्वारा लिखित पुस्तक 'द केस दैट शुक द एम्पायर' से रूपांतरित की गई है।"

इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है और इसका निर्देशन करण सिंह त्यागी ने किया है। हालांकि इसकी कहानी के बारे में अभी ज्यादा कुछ पता नहीं चला है, लेकिन माना जा रहा है कि यह एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसमें अक्षय नायर की भूमिका निभा रहे हैं। 

इस बीच, अभिनेता ने हाल ही में अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 5 का विदेशी शेड्यूल पूरा किया है। अक्षय बॉक्स ऑफिस पर सुस्त दौर से जूझ रहे हैं। हालांकि, उनके पास कई शानदार फिल्में हैं, जिनमें जॉली एलएलबी 3, सिंघम अगेन (स्पेशल अपीयरेंस) और स्काई फोर्स शामिल हैं।


संबंधित समाचार