होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गदर 2 के बाद अनिल शर्मा ने की अपनी दूसरी फिल्म की घोषणा, जान लें क्या है नाम

गदर 2 के बाद अनिल शर्मा ने की अपनी दूसरी फिल्म की घोषणा, जान लें क्या है नाम

 


Vanvaas Movie: गदर 2 की शानदार सफलता के बाद, निर्देशक अनिल शर्मा ने अपनी अगली फिल्म वनवास की घोषणा की। दशहरा के अवसर पर यह घोषणा की गई। प्रेस नोट के अनुसार, यह दिलचस्प कहानी कालातीत विषय को दर्शाती है, जो एक प्राचीन कथा की याद दिलाती है, जहाँ कर्तव्य, सम्मान और किसी के कार्यों के परिणाम जीवन की दिशा को आकार देते हैं। अनिल शर्मा ने एक वीडियो के साथ घोषणा की, जिसमें 'अपने ही अपनों को देते हैं: वनवास' की पहली झलक पेश की गई, जिसमें आकर्षक दृश्यों और मन को झकझोर देने वाले बीजीएम के साथ फिल्म के उत्साह को दर्शाया गया है।

वीडियो में राम राम गीत भी शामिल है जो हमें इसकी दिव्य दुनिया में ले गया। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “परिवार के लिए एक पारिवारिक फिल्म #वनवास। आप सभी को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं दें।”

पोस्ट में नाना पाटेकर, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, खुशबू सुंदर और राजपाल यादव सहित कलाकारों के नामों का भी उल्लेख किया गया है। वनवास के बारे में बात करते हुए निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, "रामायण और वनवास, एक ही बात पर अलग-अलग नज़रिया है, जहां बच्चे अपने माता-पिता को वनवास पर भेज देते हैं। कलयुग की रामायण जहां अपने ही देते हैं अपनों को वनवास।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

अनिल शर्मा ने गदर एक प्रेम कथा, द हीरो लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई - गदर: एक प्रेम कथा (2001), द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई (2003), अपने (2007), और गदर 2 (2023) जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों का निर्देशन किया है। अनिल शर्मा द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित वनवास जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


संबंधित समाचार