होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sonipat में युवक की पीटकर हत्या, शराब ठेके पर देने गया था खाना

Sonipat में युवक की पीटकर हत्या, शराब ठेके पर देने गया था खाना

 

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। बता दें कि युवक के पिता की 10 साल पहले ही मौत हो गई थी, इसके बाद वह गांव के ही परिवार के पास रह रहा था। शराब के ठेके पर सेल्समेन को खाना देने के बाद घर लौट रहा था तो 10-11 युवकों ने उसे गली में घेर कर लाठी डंडो से उसे बुरी तरह मारा। उसे गंभीर हालत में पीजीआई खानपुर से रोहतक ले जाया गया, जहां डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके। पुलिस ने गोहाना सदर थाना में केस दर्ज कर लिया है।

रभड़ा गांव की रहने वाली शांति ने पुलिस को बताया कि वह दो बेटों व एक बेटी की मां है। उसके गांव का नसीब (26) करीब 10-12 साल से उसके परिवार के साथ रह रहा था। नसीब के पिता सुरेश की करीब 10 वर्ष पहले मौत हो गई थी। वह खेती बाड़ी का काम करता था। उसने बताया कि 24 अक्टूबर की दोपहर को नसीब शराब ठेका पर सेल्समैन की खाना देने के बाद वापस घर आ रहा था। उस समय वह अपने मकान के सामने सड़क पर खड़ी थी।

महिला ने किया छुड़वाने का प्रयास

महिला शांति ने बताया कि उसके देखते ही देखते बिजेंद्र के मकान के सामने खड़े सन्नी उर्फ माया, हितेश उर्फ नान्हा, कृष्ण उर्फ केके, साहिल उर्फ बाज निवासी रभड़ा और बिल्लू वाल्मिकी का बेटा निवासी माहरा व अन्य 5-7 युवकों ने मिलकर नसीब को रोक लिया। इसके बाद लाठी-डंडों व लोहे के सरिया से उस पर हमला कर दिया। वह उसे बचाने के लिए दौड़ी और उसने बीच बचाव करने की कोशिश की, परन्तु हमलावरों ने उसकी नहीं मानी और सभी ने नसीब को बुरी तरह से चोटें मारी।
 

यह भी पढ़ें- Delhi-Haryana Weather: दिल्ली में दिखेगी धुंध, हरियाणा में 29 अक्टूबर तक ऐसा रहेगा मौसम


संबंधित समाचार