Top ADVT
होम | मनोरंजन | टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ और जूही परमार ने दिया अपने डिवोर्स पर बयान

टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ और जूही परमार ने दिया अपने डिवोर्स पर बयान

 

टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ और जूही परमार का डिवोर्स हो गया है. इसको लेकर सचिन का कहना है कि जूही कभी मुझसे प्यार नहीं करती थीं. उन्होंने कहा कि शादी के आठ साल पूरे होने के बाद अलग होना इतना आसान नहीं होता है. लेकिन, वो कहते हैं कि यह मेरे भाग्य का दोष है.

 

बता दें कि दोनों के बीच काफी दिनों से कुछ अच्छा नहीं चल रहा था. दोनों ने साल 2017 में डिवोर्स के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी. जिसके चलते इस साल 6 जुलाई को दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए.

 

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में डिवोर्स को लेकर जूही ने कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने कहा, "यह रिश्ता दोनों के बीच एक समझौता था ना कि प्यार. मैं सचिन को शादी के पहले से जानती थी, लेकिन उस दौरान हमारे बीच कोई प्यार नहीं था. बस सचिन ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और उसके बाद तुरंत हमनें शादी कर ली थी. मैं निजी तौर पर इस रिश्ते से खुश नहीं थी, लेकिन उसका प्यार बड़ी वजह थी. मैंने सोचा कि मैं सचिन से प्यार करुंगी लेकिन मैं अभी तक नहीं समझ पा रही हूं कि क्या मैं इसे लव-मैरिज कह सकती हूं. हमारी शादी के कुछ सालों बाद से ही हमारे रिश्ते में काफी कुछ ठीक नहीं चल रहा था. मुझे इस रिश्ते को स्वीकार करने में बेहद कठिनाई हो रही थी और मैं इस रिश्ते को बस जी रही थी. आखिरकार, मैंने फैसला लिया कि यह अच्छा होगा कि हम दोनों एक दूसरे से अलग हो जाएं. यह सब कुछ करने में आशका गोराडिया ने मेरी मदद की और मुझे समझा जिसके लिए मैं आशका का शुक्रिया अदा करती हूं."

 

सचिन ने बताया कि कैसे उनके रिश्ते में दरार आई. उन्होंने कहा, यह डिवोर्स दोनों की सहमति, खुशी और सम्मानित तरीके से हुआ है. दुर्भाग्य से जूही ने खुद ही मान लिया कि वो मुझसे कभी प्यार नहीं करती थी. यह शुरुआत से एक तरफा प्यार था. जिंदगी में कभी प्यार नहीं करने से बेहतर है प्यार करके खो जाना. लेकिन सच यह है कि बिना प्यार की शादी में अक्सर दर्द मिलता है. मैं जूही के लिए कुछ ऐसा नहीं कर पाया कि जूही मुझसे प्यार करें.

 

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो फिर से शादी करेंगे तब उन्होंने कहा, मैं अब हकीकत को समझने लगा हूं और मुझे अब एहसास होता है कि प्यार हमेशा दोनों ओर से होना चाहिए. किसी दूसरे से रिश्ता और शादी करना अभी बहुत जल्दी होगा. मैं अभी बहुत दुखी हूं क्योंकि मैंने जूही से बहुत गहराई से प्यार किया था. अब ईश्वर ही बताएगा कि उसने मेरे लिए क्या छोड़ा है. मैं आगे के लिए बची हुई जिंदगी में अच्छी उम्मीद और खुशी को देखता हूं.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.