सोनीपत से दिग्विजय चौटाला को JJP ने बनाया अपना उम्मीदवार           श्रीलंका धमाका : पुलिस ने अब तक 24 संदिग्धों को गिरफ्तार किया          श्रीलंका धमाका : पुलिस ने अब तक 24 संदिग्धों को गिरफ्तार किया           श्रीलंका धमाकों में मरने वालों की संख्या बढ़कर 290 हुई          AAP उम्मीदवार आज भरेंगे पर्चा, कांग्रेस के खिलाफ पोल-खोल अभियान की तैयारी          तमिलनाडु: त्रिची जिले में करूपू स्वामी मंदिर के बाहर भगदड़, 7 मरे, 10 घायल          
होम | दुनिया | अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने 'दिया इस्‍तीफा', जानें पूरी खबर

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने 'दिया इस्‍तीफा', जानें पूरी खबर

 

नई दिल्ली। मेक्सिको वॉल (Mexico Wall) को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) की जिद की वजह से अमेरिका (America) में काफी समय से शटडाउन चल रहा है। ऐसे में बुधवार को अचानक से एक खबर सामने आयी कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस्तीफा दे दिया है। इस खबर ने अमेरिका समेत दुनिया भर में राजनीतिक भूचाल मचा दिया था। आइये जानते हैं क्या है डोनाल्ड ट्रंप के इस्तीफे का पूरा मामला।

मूल अखबार के संस्करण की तरह इसे पेश किया गया. इसमें छह कॉलम में बड़ा शीर्षक दिया गया ‘अप्रत्याशित : ट्रंप व्हाइट हाउस से विदा, संकट खत्म’ खास बात ये थी कि यह अखबार पर प्रकाशित तिथी 16 जनवरी नहीं बल्कि एक मई 2019 लिखी हुई थी.

पेनसिलवेनिया एवेन्यू और व्हाइट हाउस के बाहर एक महिला ने कहा, ‘‘वॉशिंगटन पोस्ट का यह विशेष संस्करण लीजिए. यह मुफ्त है. आपको यह कभी नहीं मिलेगा.’’ 

महिला प्लास्टिक बैग में अखबार का बंडल रखकर वहां से गुजरने वालों को उससे निकालकर अखबार थमा रही थी. ‘वॉशिंगटन पोस्ट’ ने एक ट्वीट के जरिए स्पष्टीकरण जारी कर कहा कि फर्जी अखबार का वितरण किया गया. हालांकि इस मामले में अब तक अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय़ व्हाइट हाउस की ओर से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.