J-K: पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीजफायर का उल्लंघन           नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- पुलवामा हमले को लेकर अपने बयान पर कायम हूं          J-K: राजौरी में LoC के पास ब्लास्ट, सेना का अधिकारी शहीद           मैं भरोसा देता हूं कि हर आंसू का जवाब लिया जाएगा : पीएम मोदी          भारत नई रीति और नई नीति का देश है, ये अब दुनिया भी अनुभव करेगी: पीएम मोदी          कपिल शर्मा शो से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू         
होम | मनोरंजन | बाढ़ से जूझ रहे केरल वासियों की सहायता के लिए शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने बढ़ाया हाथ

बाढ़ से जूझ रहे केरल वासियों की सहायता के लिए शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने बढ़ाया हाथ

 

भीषण बाढ़ से जूझ रहे केरल वासियों की सहायता के लिए सरकार से लेकर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने भी अपील की है. बीते दिनों एक्टर अक्षय कुमार ने आगे बढ़कर बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की घोषणा की थी. अब शाहरुख खान भी मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर केरल बाढ़ पीड़ित लोगों की सहायता करने के लिए आगे आए हैं.

 

केरल में भारी मात्रा में हुई बारिश और बाढ़ के कारण कई लोगों ने अपनी जिंदगी खो दी है और पूरे राज्य में संपत्ति नष्ट हो गई है. अब तक केरल में बाढ़ के कारण मरने वालो की संख्या 350 से भी अधिक हो गई है. बाढ़ प्रभावित लोगों को कपड़ों और खाद्य आपूर्ति की सख्त जरूरत है.

 

बता दें शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने 21 लाख रुपये मुख्यमंत्री फंड में दिए हैं. मीर फाउंडेशन वेल्फेयर का नाम शाहरुख खान के पिता के नाम पर कल्याणकारी संगठन है. शाहरुख की मीर फाउंडेशन द्वारा डोनेट रुपये से केरल में बाढ़ के कारण फंसे पीड़ित लोगों को कुछ सहायता मिल सकें उसके लिए एक छोटा सा प्रयास कर रहा है. शाहरुख के अलावा, ऋतिक रोशन, सोनाली बेंद्रे, फरहान अख्तर, अभिषेक बच्चन और अनुष्का शर्मा समेत अन्य बॉलीवुड हस्तियों के लोगों को आगे आने और केरल के लोगों की मदद करने का आग्रह किया है.

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.