Top ADVT
होम | पंजाब | अम्बाला में हुई शिक्षक की हत्या तो परिजनों ने किया सड़क पर प्रदर्शन, 8 लोगों पर मामला दर्ज

अम्बाला में हुई शिक्षक की हत्या तो परिजनों ने किया सड़क पर प्रदर्शन, 8 लोगों पर मामला दर्ज

 

हरियाणा के अम्बाला जिले में एक शिक्षक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। ये वारदात है नारायणगढ़ से सटे बाकरपुर गांव की जहां कुछ लोगों ने पहले शिक्षक की हत्या की और फिर मौके से फरार हो गए।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर इसे नारायणगढ़ सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया। लेकिन परिजन वहां से शव लेकर महाराजा अग्रसेन चौक पर पहुंच गए और शव को सड़क के बीचों बीच रखकर जाम लगा दिया। मृतक के परिजनों ने पुलिस और राज्य सरकार में राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी के खिलाफ नारेबाजी की।

 

उनका कहना था कि उन्होंने अपनी जान को खतरा होने की कई बार पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की।

 

मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक शिक्षक का नाम 'सेशन जज' (40) था। वह जिले के बड़ागांव की सरपंच रेखा का पति था। घटना सुबह नौ बजे के करीब हुई जब सेशन जज मोटरसाइकिल पर ड्यूटी के लिए गणोलीवाला स्कूल जा रहा था, रास्ते में बाकरपुर गांव में घात लगाए बैठे हथियारों से लैस अज्ञात लोगों ने उस पर पीछे से गोली चला दी। पीठ में गोली लगते ही वह मोटरसाइकिल समेत सड़क से सटे धान के खेत में गिर गया। इसके बाद हमलावरों ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया और मौके से फरार हो गए। इस हमले में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई।

 

उधर, सड़क पर वाहनों का लम्बा जाम लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वे हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। काफी देर तक समझाने-बुझाने पर परिजन और ग्रामीण जाम खोलने पर राजी हो गए। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.