tata sky
होम | देश | सीएम योगी के आगरा दौरे से पहले मचा हंगामा, ताजमहल में शिव चालीसा पढ़ने की कोशिश

सीएम योगी के आगरा दौरे से पहले मचा हंगामा, ताजमहल में शिव चालीसा पढ़ने की कोशिश

नई दिल्ली:  ताजमहल पर हमेशा से जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद में कुछ हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को ताजमहल के परिसर में शिव चालीसा पढ़ने की कोशिश की जहां सीआइएसएफ के जवानों ने उन्हें रोक लिया। 

इस दौरान काफी ड्रामा देखने को मिला। बाद में लिखित माफीनामा देने पर इन कार्यकर्ताओं को छोड़ा गया।

बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 26 अक्तूबर को आगरा जा रहे हैं। सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक योगी 30 मिनट तक ताजमहल में रहेंगे। वहीं योगी के इस दौरे को लेकर कई लोग विरोध कर रहे हैं। 

बताते चले कि सीएम दौरे से पहले ही सोमवार को अलीगढ़ और हाथरस से कई हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ताजमहल पहुंच गए। बताया जा रहा है कि ये कार्यकर्ता अपने साथ शिव चालीसा लेकर आए थे। 

मिली जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ और हाथरस से आए हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ने लगभग डेड़ बजे के करीब वीडियो प्लेटफॉर्म पर जोर-जोर से शिव चालीसा का पाठ शुरू कर दिया। वहां पर मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने वीडियो प्लेटफॉर्म पर जोर-जोर से शिव चालीसा का पाठ करते देखा तो हिरासत में ले लिया। बाद में लिखित माफीनामा देने पर छोड़ दिया।

हाथरस के राष्ट्रीय स्वाभिमान दल के दीपक शर्मा ने बताया कि वे लोग सोमवार को तेजोमहालय पर शिव चालीसा का पाठ करने आए थे। क्योकि सोमवार को शिव की पूजा की जाती है। इसलिए 'तेजोमहालय' में शिव चालीसा का पाठ किया। 

लेकिन इसे रुकवा दिया गया, जो गलत है। वहीं, हिंदू युवा वाहिनी अलीगढ़ के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी ने कहा कि तेजोमहालय में पूजा करने से रोका जा रहा है, जो सही नहीं है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.