यूपी के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के बयान पर EC को भेजी रिपोर्ट          यूपी: सीएम योगी संभल में आज करेंगे चुनावी रैली को संबोधित          सीएम योगी आज लखनऊ के हनुमान मंदिर में करेंगे पूजा          72 घंटे का बैन खत्म होने के बाद आज फिर चुनाव प्रचार में उतरेंगे सीएम योगी          
होम | हरियाणा | रणदीप सुरजेवाला ने किया अपनी हार का दर्द बयान

रणदीप सुरजेवाला ने किया अपनी हार का दर्द बयान

 

जींद उपचुनाव में कांग्रेस की हार के दो दिन बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला अपने समर्थकों के साथ ने पवन वाटिका में बैठक की. जिसमें उन्होने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए रोड मैप की बात की. सुरजेवाला ने जींद उपचुनाव में विपक्ष दल के मजबूत नेताओं पर निशाना साधा. साथ ही बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल का 1993 के उप-चुनाव का उदाहरण दिया. 

सुरजेवाला ने कहा कि उन्हें इस बात पर पूरा विश्वास है कि जींद उपचुनाव में जिन लोगों ने गद्दारी की है, वे कभी सत्ता में नहीं आ सकेगें. जींद उपचुनाव की एक लड़ाई हारे जरूर हैं, पर दूनिया नहीं हारे है. उन्होने कहा कि इस हार के कई कारण थे. जिसकी समीक्षा पार्टी कर रही है.. उन्हें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने आदेश दिया तो वे पूरी शिद्दत के साथ चुनाव लड़ेगें. लेकिन जिन लोगों ने कांग्रेस रूपी पेड़ को काटने का काम किया, उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

 

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.