होम | खेल | IPL 2018: राजस्थान से मैच हारने पर भड़की प्रीति, वीरू को सुनाई खरी-खरी

IPL 2018: राजस्थान से मैच हारने पर भड़की प्रीति, वीरू को सुनाई खरी-खरी

 

नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन आईपीएल के इस सीज़न में काफी अच्छा रहा है। तीसरे स्थान पर बने रहने के साथ ही पंजाब प्लेऑफ में जाने की भी प्रबल दावेदार मानी जा रही है। लेकिन इसी बीच टीम के अंदर से आपसी मतभेद की खबरें सामने आ रही हैं। टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा और मेंटर वीरेन्द्र सहवाग में आपसी भिड़ंत का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान से खेले गए मैच को हारने से नाराज़ प्रीति ने गुस्से में आकर टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग को खरी-खोटी सुना डाली। मैच हारने के बाद डगआउट में बैठी प्रीति गुस्से में आ गई और स्टाफ के साथ बैठे वीरेन्द्र सहवाग से बहस करने लगीं।

बता दें कि प्रीति जिंटा ने टीम की रणनीति को लेकर सवाल उठाए थे। गौरतलब है कि टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। प्रीति इस बात से नाराज थीं की जब करूण नायर और मनोज तिवारी जैसे बल्लेबाज बाकी थे तो आखिर राजस्थान के सामने अश्विन को तीसरे नंबर पर क्यों भेजा गया। इस दौरान वीरेन्द्र सहवाग ने धैर्य बनाए रखा और प्रीति की किसी भी बात का जवाब देना ज़रूरी नहीं समझा। उन्होंने टीम के दूसरे मालिकों से कहा की वो प्रीति के ले कर जाएं। वो बिना तर्क की बात कर रही हैं और क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं जानती हैं।

प्रीति और सहवाग के बीच अनबन और तनातनी की खबरें पहले भी कई बार सामने आ चुकी हैं, मगर इस बार मामला इतना ज्यादा बढ़ गया की वीरू ने दूसरे मालिकों से शिकायत करते हुए कहा की अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह टीम के साथ अपने 5 साल पुराने रिश्ते को तोड़ देंगे।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.