होम | मनोरंजन | मिथुन के बेटे और पत्नी पर लगा गंभीर आरोप, रोहिणी कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

मिथुन के बेटे और पत्नी पर लगा गंभीर आरोप, रोहिणी कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

 

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाले हैं. लेकिन शादी के केवल 5 दिन पहले वह दुष्कर्म के एक मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. महाअक्षय का जाने-माने फिल्म निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा के साथ कुछ महीने पहले ही रोका हुआ था और 7 जुलाई को महाअक्षय और मदालसा की शादी तय है. बता दें मदालसा तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

 

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने पुलिस को महाअक्षय के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात करवाने का मामला दर्ज करने के आदेश दिया हैं. यही नहीं, मिथुन की पत्नी योगिता बाली को भी बेटे के जुर्म में सह-आरोपी बनाने के आदेश दिए गए हैं.

 

बेगमपुरा थाने में रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ आइपीसी की धाराओं 376, 313, 328, 417, 506 के तहत एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया है. महाअक्षय और योगिता बाली पर पीड़िता ने रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाया है. हालांकि महाअक्षय और योगिता बाली ने इस मामले में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. बता दें शिकायतकर्ता भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है और वह बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है.

 

पीड़ित अभिनेत्री द्वारा कोर्ट में दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार, महाअक्षय ने साल 2015 में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया. बाद में शादी का झांसा देकर काफी समय तक उनका शारीरिक शोषण किया और अब महाअक्षय किसी और से शादी करने जा रहे हैं.

 

अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने कहा है कि इसी साल महाअक्षय ने यह कहते हुए उसकी कुंडली मांगी थी कि वह अपने माता-पिता को उसके साथ शादी करने के लिए राजी कर लेंगे, लेकिन बाद में वह मुकर गए. पीड़ित अभिनेत्री महाअक्षय से पहली बार फिल्म के सेट पर मिली थी. अभिनेत्री का दावा है कि महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ उनका रिश्ता लगभग चार साल चला. इस दौरान वह गर्भवती भी हुई, लेकिन महाअक्षय ने जबरन उन्हें दवाइयां देकर गर्भपात कर दिया.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.