tata sky
होम | पंजाब | मोहाली में सीनियर जर्नलिस्ट केजे सिंह और उनकी मां का शव मिला, हत्या की आशंका

मोहाली में सीनियर जर्नलिस्ट केजे सिंह और उनकी मां का शव मिला, हत्या की आशंका

 

पंजाब के मोहाली में सीनियर जर्नलिस्ट केजे सिंह और उनकी मां गुरचरन कौर का शव बरामद हुआ है. दोनों का शव उनके घर से पुलिस ने बरामद किया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुहुंची पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है। केजे सिंह की उम्र 60 साल से ज्यादा थी जबकि उनकी मां की उम्र करीब 92 साल थी.

पुलिस ने बताया कि दोनों की हत्या गला रेतकर की गई है. घर के पहले कमरे में गुरचरण कौर और दूसरे कमरे में केजी सिंह की लाश मिली. शुरुआती जांच में सामने आया है कि हत्यारे चोरी के मकसद से घर में दाखिल हुए थे. संभावना जताई जा रही है कि सिंह और उनकी मां ने उनका विरोध किया होगा जिसके बाद हत्या कर दी गई.

घर से सिंह के घर से उनकी कार और एलईडी टीवी गायब हैं. मोहाली पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि हो सकता है हत्या किसी और मकसद से की गई हो और लूट का मामला दिखाने के लिए सामान गायब किए गए हों.

घर की मेड ने बताया कि वह सुबह करीब 9 बजे काम पर आई थी. उसने घंटी बजाई लेकिन कोई भी घर से बाहर नहीं निकला. उसे घर के बाहर कार नहीं दिखी तो उसने सोचा कि हो सकता है दोनों बाहर गए हों. इसलिए वह वापस चली गई.

दोपहर करीब 12 बजे सिंह का एक रिश्तेदार उनके घर आया. उसने दरवाजे के पास खून लगा देखा तो उसे शक हुआ और उसने पुलिस को सूचना दी.

गौरतलब है कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी है साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये हैं.

'हत्या' की निंदा करते हुए, पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने अधिकारियों से आग्रह किया कि वे तुरंत अपराधियों को पकड़ लें.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.