होम | हरियाणा | सतलोक आश्रम प्रकरण में रामपाल पर फैसला आज, हिसार में धारा-144 लगू

सतलोक आश्रम प्रकरण में रामपाल पर फैसला आज, हिसार में धारा-144 लगू

 

आज सतलोक आश्रम प्रकरण में रामपाल पर हिसार कोर्ट फैसला सुनाने जा रही है। इसके मद्देनजर कल से पूरे हिसार जिले में धारा-144 लगा दी गई थी। हिसार में सुरक्षा घेरा बनाया गया है जिसमें किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पूर्ण रूप से पाबंदी होगी। जिले से 1300 पुलिस कर्मी और बाहरी जिलों से 700 जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

 

लॉ एंड आर्डर की स्थिति को बनाए रखने के लिए मध्यप्रदेश, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा के विभिन्न हिस्सों से हिसार आने वाली ट्रेनों का संचालन नहीं होगा।

 

सूत्रों के अनुसार सुनवाई के दौरान 10 से 20 हजार श्रद्धालु कोर्ट परिसर, सेंट्रल जेल, लघु सचिवालय, टाउन पार्क और रेलवे जैसी जगहों पर एकत्रित हो सकते हैं।

 

बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में हत्या के मुकदमा नंबर 429 और 430 में आज फैसला आने वाला है। लगभग चार साल से जेल में बंद रामपाल पर सोमवार को हुई फाइनल सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला गुरुवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था.

 

मामला 14 नवंबर 2014 का है, जब हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद एक मामले में रामपाल कोर्ट में पेश नहीं हुआ. इसके बाद हाईकोर्ट ने रामपाल को पेश करने के आदेश दिए और पुलिस प्रशासन ने सतलोक आश्रम से रामपाल को निकालने के लिए ऑपरेशन चलाया. इस दौरान 4 लोगों की मौत हुई थी.

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.