होम | मनोरंजन | सपना चौधरी के कार्यक्रम में भगदड़-हंगामा, भगदड़ में 1 की चली गई जान

सपना चौधरी के कार्यक्रम में भगदड़-हंगामा, भगदड़ में 1 की चली गई जान

 

बेगुसराय. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Show) से जुड़ी एक अहम खबर आ रही है। बताया जाता है कि बिहार के बेगुसराय में सपना के डांस शो के दौरान काफी हंगामा हुआ। इसके बाद भगदड़ मच गई। इसी दौरान पंडाल भी गिरा और इसमें दबने से एक शख्स की मौत हो गई। कुछ लोग घायल भी हैं। बताया जाता है कि इस इलाके में सपना का यह कार्यक्रम छठ के मौके पर आयोजित किया गया था लेकिन सपना का डांस देखने के लिए लोग बेकाबू हो गए और इसी दौरान आयोजकों द्वारा की गईं तमाम व्यवस्थाएं ध्वस्त हो गईं।

बता दें कि बेगूसराय में सपना चौधरी का प्रोग्राम था। यहां 11वें भरौल छठ महोत्सव में सपना अपने ठुमके द‍िखाने वाली थीं। सपना के अलावा कलाकार सुदेश भोसले और हंस राज हंस भी यहां अपना कार्यक्रम प्रस्‍तुत करने आए थे। शाम शुरू हुए इस प्रोग्राम में सपना चौधरी की एक झलक पाने को फैंस बेताब थे। 

रात तकरीबन 12 बजे सपना चौधरी स्टेज पर पहुंचीं, तो दर्शकों हूट‍िंग करने लगे। इस दौरान फैंस सपना चौधरी को करीब से देखने के लिए स्टेज के करीब आए गए और इस दौरान हंगामा हो गया। फैंस एक दूसरे पर कुर्स‍ियां फेंकने लगे। मामले को संभालने में पुलिस ने बल प्रयोग कर दिया।

छठ महोत्‍सव में तकरीबन 50,000 लोग पहुंचे थे। अफरा-तफरी के बीच एक व्‍यक्‍ति की मौत हो गई और सपना चौधरी 2 गाने गाकर ही चली गईं। आयोजकों ने भी मौका देख कार्यक्रम को वहीं समाप्त कर दिया। बता दें एक द‍िन पहले सपना चौधरी ने एक वीड‍ियो शेयर किया था जिसमें वह कार में बैठी नजर आई थीं। कार में बैठे बैठे सपना ने आंख मारी थी। कैप्‍शन में सपना ने लिखा था कि वह बेगूसराय में कार्यक्रम के लिए आ रही हैं।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.