होम | मनोरंजन | संपर्क फॉर समर्थन: माधुरी दीक्षित से मिले अमित शाह

संपर्क फॉर समर्थन: माधुरी दीक्षित से मिले अमित शाह

 

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने बुधवार को 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और उनके पति श्री राम नेने से मुलाकात की. इस दौरान महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी मौजूद रहे. यही नहीं इसी क्रम में वे रतन टाटा से मिले. टाटा के जरिये उद्योग जगत को साधने की कोशिश होगी.

बीजेपी के ‘ संपर्क से समर्थन ’ (कांटेक्ट फॉर सपोर्ट) अभियान के तहत अमित शाह मुंबई में माधुरी दीक्षित के घर पहुंचे. बीजेपी अध्यक्ष के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और दूसरे बीजेपी नेता भी मौजूद रहे. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने यह अभियान शुरू किया है.

करीब 40 मिनट चली मुलाकात में अमित शाह ने माधुरी और उनके पति श्रीराम नेने को पिछले चार सालों में बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने वाली एक बुकलेट भी भेंट की.

शाह ने ट्विटर पर लिखा , "संपर्क से समर्थन" पहल के तहत मुंबई में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से उनके घर पर मिलना सुखद था. हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सफलताओं और क्रांतिकारी पहलों पर चर्चा की. ’’

वहीं, अमित शाह ने रतन टाटा से भी मुलाकात की और उन्हें भी बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाने वाली बुकलेट दी.

अमित शाह दोपहर करीब 12 बजे मुंबई पहुंचे. एयरपोर्ट से वह सीधे बांद्रा स्थित रंगशारदा ऑडिटोरियम पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम देवेंद्र फडनवीस, बीजेपी की महाराष्ट्र यूनिट के अध्यक्ष रावसाहेब दान्वे, शिक्षा मंत्री विनोद तावडे और बीजेपी के महासचिव (संगठन) विजय पुराणिक के साथ बैठक की.


अमित शाह ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, लोकसभा के पूर्व महासचिव सुभाष कश्यप, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, पूर्व चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया आरसी लाहोटी और योगगुरु रामदेव से भी मुलाकात की थी. वहीं, अमित शाह आज सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर से भी मिलने वाले हैं.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.