tata sky
होम | मनोरंजन | इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी, आएंगे सिर्फ 150 मेहमान

इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी, आएंगे सिर्फ 150 मेहमान

 

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी जिंदगी के इस यादगार दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए वह अपनी शादी में हर वो चीज करना चाहते हैं जिसके लिए इन्होंने कई सपने देखें होंगे. इन दोनों की इस रॉयल वेडिंग के लिए जमकर खर्चा किया जा रहा है. हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की शादी में 10 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं. नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु की इस डेस्टिनेशन वेडिंग का आयोजन गोवा में किया जा रहा है.

इसी साल 29 जनवरी को दोनों की सगाई हैदराबाद में हुई थी. और अब सुनने में आया है कि इस कपल की शादी का प्रोग्राम को गोवा में रखा गया है. शादी में तकरीबन 150 मेहमानों को बुलाया जाएगा. अपने इस खास पल में दोनों एक्टर्स सिर्फ रिश्तेदारों और खास दोस्तों को ही शामिल करना चाहते हैं, इसलिए वो मीडिया से भी दूरी बनाए हुए हैं. हालाँकि शादी के बाद हैदराबाद के कंवेशन सेंटर में एक बहुत बड़ा रिसेप्शन रखा जायेगा जिसमें सैंकड़ों हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. हिंदू परंपरा के वाली शादी में समंथा, चेतन्या की दादी की साड़ी पहनेंगी. इस कपल की शादी का प्रोग्राम 3 दिन तक चलेगा.

खबरों की माने तो शादी के बाद समांथा और नागा शादी के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके 40 दिन लम्बे हनीमून पर जायेंगे. हनीमून से लौटने के बाद समांथा, शिवकार्तिकेयन की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. चैतन्य और समांथा के बीच एक फिल्म में साथ करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. सूत्रों की मानें तो समांथा को अपनी बहु के रूप में पाकर नागार्जुन भी काफी खुश हैं.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.