tata sky
पंजाब दौरे पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो, अमरिंदर सिंह से करेंगे मुलाकात          पंचकूला-मल्टीपल प्लॉट अलॉटमेंट मामले में खुलासा, मामले में 59 लोगों के खिलाफ किए गए केस दर्ज          पानीपत-आज से शुरू होगा जिला पासपोर्ट कार्यालय, सांसद अश्विनी चोपड़ा करेंगे कार्यालय का उद्घाटन          परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार भी रहेंगे मौजूद, पोस्ट ऑफिस में बनाया गया है पासपोर्ट कार्यालय          दिल्ली-यमुना में दूषित पानी का मामला, NGT में दिया जाएगा मामले का ब्यौरा          चंडीगढ़-दिल्ली में मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी का मामला, हरियाणा की आईएएस एसोसिएशन ने भी जताया विरोध           बहादुरगढ़-पुलिस ने एक घर से 2 युवतियों को छुड़वाया, ह्यूमन ट्रैफिकिंग से जुड़ा मामला होने की आशंका           घर में बंधक बनाकर रखी गई थीं दोनों युवतियां, पड़ोसियों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर दी शिकायत          चंडीगढ़-मुख्यमंत्री करेंगे ACS के साथ बैठक, बैठक में मंथन शिविर में हुए फैसलों पर होगी चर्चा         
होम | मनोरंजन | जब युवराज ने सागरिका संग खिंचवाई तस्वीर, तो पत्नि हेजल ने ऐसा दिया जवाब

जब युवराज ने सागरिका संग खिंचवाई तस्वीर, तो पत्नि हेजल ने ऐसा दिया जवाब

 

नई दिल्ली: मंगलवार को मुंबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट के एक से बढ़कर एक दिग्गजों ने शिरकत की। इस रिसेप्शन में अभिनेत्री सागरिका हसबैंड ज़हीन खान के साथ पहुंची थीं वहीं इसमें युवराज अकेले पहुंचे थे। सागरिका-युवराज से जुड़ा ये वाकया इसी रिसेप्शन का है। जहां दोनों की साथ में खिचवाई एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें, इस तस्वीर के वायरल होने की वजह खुद युवराज की पत्नी हेजल कीच हैं। दरअसल, इस पार्टी में युवराज ने मरुन रंग का कुर्ता पहना था, तो सागरिका ने भी उसी रंग के कपड़े पहन रखे थे। दोनों ने विरुष्का की पार्टी के दौरान ये तस्वीर खिंचवाई थी जिसे खुद सागरिका के पति और क्रिकेटर जहीर खान ने क्लिक किया था। इस तस्वीर को सागरिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘मिस्टर सिंह के साथ अच्छा तालमेल है। हेजल कीच आपको याद किया जा रहा है।

 

 

सागरिका के इस कमेंट के बाद हेजेल ने भी मजाकिया अंदाज में कहा कि, ‘मुझे लगता है कि मुझे भी तालमेल बनाए रखने के लिए जहीर खान से मैचिंग ड्रेस पहननी चाहिए.’ हेजल के इस कमेंट के बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरु कर दिया। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.