tata sky
जम्मू-कश्मीर: अरनिया सेक्टर में गोलाबारी जारी, पाकिस्तान ने दागे मोर्टार           सोनिया गांधी-मनमोहन सिंह ने पूर्व PM राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी           पूर्व PM राजीव गांधी की पुण्यतिथि आज, राहुल ने ट्वीट कर किया याद           PM मोदी का रूस दौरा आज से, राष्ट्रपति पुतिन से करेंगे मुलाकात           अमेज़न इंडिया पर आज से उपलब्ध होगा वन प्लस, 17 मई को हुआ था लॉन्च           नीरव मोदी के खिलाफ जल्द जारी हो सकता है रेड कॉर्नर नोटिस          
होम | मनोरंजन | जब युवराज ने सागरिका संग खिंचवाई तस्वीर, तो पत्नि हेजल ने ऐसा दिया जवाब

जब युवराज ने सागरिका संग खिंचवाई तस्वीर, तो पत्नि हेजल ने ऐसा दिया जवाब

 

नई दिल्ली: मंगलवार को मुंबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट के एक से बढ़कर एक दिग्गजों ने शिरकत की। इस रिसेप्शन में अभिनेत्री सागरिका हसबैंड ज़हीन खान के साथ पहुंची थीं वहीं इसमें युवराज अकेले पहुंचे थे। सागरिका-युवराज से जुड़ा ये वाकया इसी रिसेप्शन का है। जहां दोनों की साथ में खिचवाई एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें, इस तस्वीर के वायरल होने की वजह खुद युवराज की पत्नी हेजल कीच हैं। दरअसल, इस पार्टी में युवराज ने मरुन रंग का कुर्ता पहना था, तो सागरिका ने भी उसी रंग के कपड़े पहन रखे थे। दोनों ने विरुष्का की पार्टी के दौरान ये तस्वीर खिंचवाई थी जिसे खुद सागरिका के पति और क्रिकेटर जहीर खान ने क्लिक किया था। इस तस्वीर को सागरिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘मिस्टर सिंह के साथ अच्छा तालमेल है। हेजल कीच आपको याद किया जा रहा है।

 

 

सागरिका के इस कमेंट के बाद हेजेल ने भी मजाकिया अंदाज में कहा कि, ‘मुझे लगता है कि मुझे भी तालमेल बनाए रखने के लिए जहीर खान से मैचिंग ड्रेस पहननी चाहिए.’ हेजल के इस कमेंट के बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरु कर दिया। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.