Top ADVT
होम | मनोरंजन | रुबीना-अभिनव ने धूम-धाम से की शादी, ऐसी रही दोनों की लव स्टोरी

रुबीना-अभिनव ने धूम-धाम से की शादी, ऐसी रही दोनों की लव स्टोरी

 

21 जून को शिमला के वुडविल पैलेस में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली है। कपल की शादी पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से हुई। शिमला में ही रुबीना और अभिनव की मेहंदी, सगाई और संगीत की रस्म रखी गई थी। शादी में शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, हुसैन कुवजेरवाला, टीना कुवजेरवाला, सुरवीन चावला सहित कई टीवी सेलेब्स मौजूद थे। बता दें कपल की शादी के दो रिसेप्शन होंगे, जिनमें पहला 24 जून को लुधियाना और दूसरा 28 जून को मुंबई में होगा। रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति पूजा के दौरान हुई थी। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा में बुलाया था।

 

इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा था कि, "ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे स्टनिंग लगी। आमतौर पर जब आप लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट में देखते हैं लेकिन साड़ी में भी कोई स्टनिंग लग सकता है। मैंने उसे देखा और तो मुझे अच्छी लगी। वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी।"

 

डेटिंग को लेकर रुबीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "यह सब एक फोटोशूट से शुरू हुआ। अभिनव ने मेरी एक फोटो पर कमेंट किया और पूछा कि क्या मैं उसे अपने शूट का मौका दूंगी? मैं अचंभे में थी कि यह लड़का है कौन?"

 

बता दें अभिनव और रुबीना ने डेटिंग की शुरुआत 2015 में की थी। अभिनव अक्सर रुबीना को सरप्राइज करते रहते थे। एक बर्थडे पर अभिनव ने रुबीना के लिए स्पेशल अरेंजमेंट किया था, जिसकी फोटो खुद रुबीना ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर भी की थी। फोटो के साथ रुबीना ने लिखा था, "जब आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको ऐसे ट्रीट करता है, जैसे आप प्रिंसेस हो। आई लव यू।" इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना ने यह भी कहा था कि, "मैं उन्हें पैंडोरा बॉक्स बुलाती हूं। वे हर वक्त क्रिएटिव होते हैं और अपने क्रिएशन से सरप्राइज करते रहते हैं।"

 

लुधियाना, पंजाब के रहने वाले अभिनव ने 2004 में मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। अभिनव फोटोग्राफर के साथ-साथ एक्टर भी हैं। वे टीवी पर 'जर्सी नंबर 10', 'जाने क्या बात हुई', 'छोटी बहू', 'गीत', 'हिटलर दीदी', 'दीया और बाती हम' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। टीवी शोज के साथ अभिनव फिल्म 'जय हो', 'रोर' और 'अक्सर-2' में काम कर चुके हैं।

 

वहीं शिमला, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली रुबीना ने 'छोटी बहू' और इसके सीक्वल में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा उन्हें 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह', 'देवों के देव...महादेव' और 'जीनी और जूजू' जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.