होम | देश | राहुल गांधी रोड शो के दौरान बाल-बाल बचे, स्वागत की आरती से गुब्बारों में लगी आग

राहुल गांधी रोड शो के दौरान बाल-बाल बचे, स्वागत की आरती से गुब्बारों में लगी आग

 

जबलपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां काफी बढ़ गई हैं, शनिवार को चुनाव के मद्देनजर ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जबलपुर का दौरा किया लेकिन उनके दौरे के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सब कोई घबरा गए, दरअसल जबलपुर में जब वो मिनी बस में बैठकर सभा को संबोधित करने जा रहे थे तो उनकी बस से कुछ दूरी पर ही बैलून ब्लास्ट हुआ, जिसकी वजह आग की लपटें उठने लगीं और धमाका हुआ,जिसे देखकर हर कोई सकते में आ गया, हालांकि धमाका काफी छोटा था और चंद मिनट बाद ही सारी चीजें नियंत्रण में आ गईं और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। 

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने शनिवार को जबलपुर में रोड शो किया। जब राहुल का काफिला शास्त्री ब्रिज के पास से गुजर रहा था। उसी दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल के स्वागत के लिए गुब्बारे लेकर आए थे। इसके पास ही कुछ कार्यकर्ता राहुल की आरती उतारने के लिए दीए भी लाए थे। जब राहुल गांधी की गाड़ी जैसे ही मंच के सामने पहुंचे इसी दौरान दीयों से गुब्बारों में आग लगी और तेज विस्फोट हो गया। गुब्बारों में आग लगी और आग की लपटें राहुल गांधी तक जा पहुंची। उस समय राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी मौजूद थे। ये दोनों ही नेता खुद को आग की लपटों से बचाते हुए नजर आए।

अचानक हुए विस्फोट के चलते मौके पर भगदड़ मच गई क्योंंकि आग यहां लगे स्वागत मंच में भी लग गई। कार्यकर्ताओं में मची भगदड़ से स्वागत मंच भी टूट गया। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। इधर धमाका होते ही सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और उन्होंने भीड़ को खदेड़ा। इसके चलते भी रोड शो में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। हालांकि इस समय तक राहुल का काफिला आगे बढ़ गया था।

फिलहाल राहुल के रोड शो के दौरान हुए इस हादसे के बाद SPG की टीम ने तुरंत घटना की जांच शुरू कर दी।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.