नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | मनोरंजन | रेस 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में चमके सितारे, अभिनेताओं के साथ धोनी भी रहे मौजूद

रेस 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में चमके सितारे, अभिनेताओं के साथ धोनी भी रहे मौजूद

 

15 मई को सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ होने जा रही है। बता दें हाल हीं में रेस 3 की एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी, जिसमें कई सेलिब्रिटी पहुंचे। सभी सिलेब्रिटियों में से सबसे ज्यादा ध्यान भारतीय टीम के लोकप्रिय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खींचा। धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ ‘रेस 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में आए थे।

 

‘रेस 1’ और ‘रेस 2’ की तरह ‘रेस 3’ को लेकर भी सलमान ख़ान के फैंस में कमाल का उत्साह देखने को मिल रहा है। सलमान ख़ान कई वर्षों से ईद के मौके पर अपनी एक फ़िल्म लेकर आते हैं। इसलिए ‘रेस 3’ को लेकर खान के फैंस में ज्यादा जोश देखने को मिल रहा है। हर बार की तरह इस बार भी स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर सलमान ख़ान अपने चिर-परिचित अंदाज़ में पहुंचे जहां उनका टशन साफ़ देखने को मिला।

 

इस स्क्रीनिंग में सबसे ख़ास बात यह रही कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी इस मौके पर मौजूद रहीं। ये दोनों बेहद उत्साहित नज़र आये। बता दें धोनी सलमान के ख़ास दोस्तों में गिने जाते हैं और कई बार यह दोनों सितारे साथ नज़र आये हैं। सूत्रों के अनुसार हाल हीं में माही साक्षी को लेकर सलमान के घर भी गए थे। आपको याद दिला दें कि जब सलमान की फ़िल्म ‘सुल्तान’ रिलीज़ हुई थी, तब भी सलमान ख़ान से मिलने महेंद्र सिंह धोनी उनके घर पहुंचे थे और उस दौरान भी साक्षी उनके साथ थीं। हाल हीं में ‘दस का दम’ के सेट पर भी सलमान ने धोनी की जमकर तारीफ की थी और बताया था कि उनके पिता सलीम ख़ान भी इस महान क्रिकेटर के मुरीदों में शामिल हैं।

 

सलमान कई मौकों पर धोनी की जमकर तारीफ करते नज़र आए हैं। बहरहाल, ‘रेस 3’ स्पेशल स्क्रीनिंग की बात करें तो इस मौके पर तमाम स्टार्स समेत कई दिग्गज डायरेक्टर भी पहुंचे थे। डेविड धवन भी स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर मौजूद रहे। सलमान ख़ान के परिवार से भी कई लोग इस मौके पर नज़र आये। सलमान के भाई सोहेल ख़ान अपनी पत्नी और बेटे के साथ ‘रेस 3’ देखने पहुंचे थे।

 

बता दें ‘रेस 3’ में हुमा के भाई साकिब सलीम भी काम कर रहे हैं इसलिए हुमा कुरैशी भी अपने पैरेंट्स संग ‘रेस 3’ की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आईं।

 

सलमान की पसंदीदा अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस भी इस मौके पर अपने पूरे टशन में दिखीं। इससे पहले जैकलिन सलमान के साथ ‘किक’ में भी नज़र आ चुकी हैं। स्क्रीनिंग के दौरान जैकलिन के चेहरे की चमक देखकर यह समझा जा सकता है कि उनके लिए रेस 3 कितनी खास फ़िल्म है।

 

जैकलिन के अलावा स्क्रीनिंग में फ़िल्म में काम कर रहीं दूसरी हीरोइन डेज़ी शाह भी मौजूद रही। डेज़ी सलमान के साथ ‘जय हो’ जैसी फ़िल्म में काम कर चुकी हैं। ‘रेस 3’ को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसके निर्माता रमेश तौरानी हैं।

 

अन्य अभिनेताओं की तरह बॉबी देओल के भी लिए भी ‘रेस 3’ एक स्पेशल फ़िल्म है। इस संदर्भ में सलमान पहले ही कह चुके हैं कि ‘रेस 3’ में दर्शकों को बॉबी देओल नहीं बल्कि बॉडी देओल देखने को मिलने वाला है। गौरतलब है कि इस फ़िल्म के लिए बॉबी ने अपने बॉडी पे बहुत काम किया है और इसलिए स्क्रीनिंग के दौरान वह भी पूरे रंग में नज़र आये।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.