tata sky
होम | दुनिया | पाक विदेश मंत्री ने PM मोदी को बताया 'चुना हुआ आतंकी'

पाक विदेश मंत्री ने PM मोदी को बताया 'चुना हुआ आतंकी'

 

इस्लामाबाद। यूएन मेंं भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा आतंकवाद पर पाकिस्तान को लताड लगाने से पाक बौखला गया है। अब बौखलाए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने एक साक्षात्कार में पीएम मोदी को आतंकवादी कहा है।

एक पाकिस्तानी चैनल को दिए साक्षात्कार में आसिफ ने कहा है कि भारत में आरएसएस जैसा आतंकी संगठन सरकार चला रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज ने हम पर आतंकी भेजने का आरोप लगाया जबकि उनके खुद के मुल्क का प्रधानमंत्री एक आतंकी है। उन्होंने कहा, 'गुजरात में मारे गए मुसलमानों के खून से उनके हाथ से रंगे हुए हैं।'

उन्होंने कहा कि भारत का शासन एक आतंकवादी पार्टी आरएसएस के हाथ में है।

आसिफ ने कहा कि भारत में मुसलमानों को गौरक्षा के नाम पर मारा जा रहा है। इतना ही नहीं दलित, मुसलमान, इसाई सबकी हालत एक जैसी है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी इसलिये जीतकर आई क्योंकि वहां पर सांप्रदायिक सवर्ण हिंदुओं ने उसे वोट दिया।

पाकिस्तान की तरफ से इस तरह की बयानबाजी इन दिनं बढ़ी है। खासकर संयुक्त राष्ट्र में आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान की पूरी दुनिया के सामने भारत ने पोल खोलकर रख दी।

संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि जहां भारत ने आईआईटी, आईआईएम जैसे संस्थान बनाए हैं वहीं पाकिस्तान ने लश्कर ए तौयबा, जैश ए मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन बनाया है।

स्वराज ने कहा था कि पाकिस्तान दुनिया में आतंकवाद का निर्यात कर रहा है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.