tata sky
होम | देश | दिल्ली के मोस्ट वॉन्टेड अपराधियों की नई लिस्ट तैयार, 5 नए नाम हुए दर्ज

दिल्ली के मोस्ट वॉन्टेड अपराधियों की नई लिस्ट तैयार, 5 नए नाम हुए दर्ज

 

नई दिल्ली: जनवरी में हुए गैंगवॉर में शातिर अपराधी रवि भारद्वाज के मारे जाने के बाद जनवरी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा दिल्ली के टॉप 10 मोस्ट-वॉन्टेड गैंग्स्टर की लिस्ट तैयार हुई थी, जिसमें जीतेंद्र गोगी टॉप पर था। लिस्ट जारी करने के करीब 6 महीनें बाद ये पाया गया की इस लिस्ट में दो गैंगस्टर ऐसे हैं जिनका खौफ थोड़ा कम हुआ है, वहीं जीतेंद्र गोगी अभी भी टॉप पर बना हुआ है। इसके अलावा लिस्ट में 5 नए गैंगस्टर के नाम जुड़े हैं जो पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए हैं।

 

लिस्ट में टॉप पर रहने वाले गोगी और उसके गैंग की ताजपुर गांव के सुनील उर्फ ढिल्लू के गैंग के साथ ठनी हुई थी। स्पेशल सेल गोगी को अलग-अलग राज्यों में तलाश रही है, वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर फरवरी से फरार चल रहे संदीप ढिल्ली हैं। पुलिस को शक है कि वह नेपाल में है।

 

10 मोस्ट-वॉन्टेड गैंग्स्टर की इस लिस्ट में तीसरा नंबर अमित ताजपुरिया उर्फ दबंग का है। बता दें मार्च के महीने में अमित ने गोगी के खास गुर्गे मोनू नेपाली को रोहिणी कोर्ट के पास कत्ल कर  गोगी के दोस्त दिनेश कालरा पर वार किया था। तिल्ली गैंग के सरगना सुनील तिल्ली के जेल जाने के बाद से अमित ही तिल्ली गैंग को संभाल रही है। सूत्रों के अनुसार वह नाबालिगों को भर्ती कर उन्हें  ट्रेनिंग देता है और फिर कॉन्ट्रैक्ट किलर बनाता है।

 

अमित ताजपुरिया के बाद टॉप 10 मोस्ट वॉन्टेड की लिस्ट में चौथा नाम कुलदीप मान उर्फ फज्जा का है, जो गोगी गैंग का दूसरा हेड है। फज्जा दिल्ली यूनिवर्सिटी से साइंस ग्रैजुएट है और किसान का बेटा है। साल 2014 में फज्जा ने विरोधी गैंग के विकास की हत्या कर फरार हो गया था। 15 जनवरी को उसकी टीम ने टिल्लू के खास गुर्गे रवि भारद्वाज को भीड़ के बीच 30 बार फायरिंग कर मार डाला था।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.