Top ADVT
होम | देश | पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: हिंसा के बीच जारी है वोटिंग, बीजेपी ने की राष्ट्रपति शासन की मांग

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: हिंसा के बीच जारी है वोटिंग, बीजेपी ने की राष्ट्रपति शासन की मांग

 

पश्चिम बंगाल में बूथ कैपचरिंग, तोड़फोड़ और आगजनी के बीच पंचायत चुनाव के लिए मतदान जारी है। इस बीच हिंसा रूकने का नाम नहीं ले रही है। हिंसा के चलते कुलतली क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। तो वहीं बिरपारा से भी हिंसक घटनाओं की खबर आ रही है जहां पांच पत्रकारों से मारपीट हुई है। इस हिंसा का आरोप TMC के कार्यकर्ताओं पर है। इन सब के बावजूद सुबह 11 बजे तक 26.28 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई।

राज्य के अलग अलग जगहों से आ रही हिंसा की खबरों में सत्तारूढ़ तृणमुल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, अभी तक कम से कम 6 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं करीब 20 लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों में से एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। कहा जा रहा है की गंभीर हालत में भर्ती युवक भाजपा का कार्यकर्ता है। इसके साथ ही कूच बिहार के मंत्री रबींद्र नाथ पर बीजेपी समर्थक को थप्पड़ जड़ने का भी आरोप है। इसके अलावा TMC पर आरोप है की उनके कार्यकर्ता कई पोलिंग बूथ्स पर लोगों को वोट डालने से रोप रहे हैं। बता दें कि हिंसा के चलते मुर्शीदाबाद में कुछ देर के लिए वोटिंग तक रोक दी गई थी।

इसके अलावा बीजेपी ने तृणमुल कांग्रेस पर हमला करते हुए उसे हिंसा का जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही प्रशासन पर सुरक्षा की उचित व्यवस्था ना करने का भी आरोप है। बता दें कि बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भी हिंसा को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधा है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.