नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | देश | मुख्य सचिव से मारपीट मामले में 18 को केजरीवाल से पुछताछ, पुलिस ने भेजा नोटिस

मुख्य सचिव से मारपीट मामले में 18 को केजरीवाल से पुछताछ, पुलिस ने भेजा नोटिस

 

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को नोटिस भेजा है। मामले को लेकर दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल से 18 मई को पुछताछ कर सकती है। एडिश्नल डीसीपी हरेन्द्र सिंह ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस ने बुधवार को केजरीवाल को नोजिस भेजा है। उन्होंने कहा की 18 मई को सीएम की सहूलियत के हिसाब से वो जहां भी कहेंगे, पुलिस वहां जा कर उनसे पुछताछ करेगी।

दिल्ली के मुख्य सचिव 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के सामने उनके साथ आम आदमी पार्टी के विधायकों ने मारपीट और बदसलूकी की थी। मेडिकल रिपोर्ट्स में भी इस बात की पुष्टी हुई थी की मुख्य सचिव के साथ मारपीट हुई है। साथ ही सीएम केजरीवाल के मुख्य सलाहकार वी. के. जैन ने भी पुलिस के सामने मारपीट की बात को स्वीकार किया था।

मामले को बढ़ता देख आम आदमी पार्टी ने 20 फरवरी बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था कि मीटिंग के दौरान जब दिल्ली मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से सवाल किए गए तो उन्होंने बदतमिजी की थी। आम आदमी पार्टी ने मुख्य सचिव पर आरोप लगाया कि उन्होंने ‘आप’ के किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया और यह कहा कि वो सिर्फ उपराज्यपाल के प्रति जवाबदेह हैं। साथ ही मुख्य सचिव पर विधायकों के साथ गलत भाषा का प्रयोग कर सीएम आवास जाने का आरोप भी लगाया गया। मुख्य सचिव ने आप के जिन दो विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था उन दोनों विधायकों के खिलाफ मामला कोर्ट में है और दोनों विधायक तिहाड़ जेल में हैं।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.