होम | देश | अपने बयान से जया बच्चन पर निशाना साधने वाले नरेश अग्रवाल ने अब जताया खेद

अपने बयान से जया बच्चन पर निशाना साधने वाले नरेश अग्रवाल ने अब जताया खेद

 

नई दिल्ली: बीजेपी में शामिल होने के बाद ऐक्ट्रेस जया बच्चन पर विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व नेता नरेश अग्रवाल ने चौतरफा निंदा के बाद अपने बयान के लिए खेद जताया है। बता दें कि सोमवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद अपनी पहली ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में अग्रवाल ने उनकी जगह जया को तरजीह देने पर एसपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पार्टी ने उनकी तुलना फिल्म अभिनेत्री से की है 'जो फिल्मों में नाचती थीं।' हालांकि उनके बयान से वहां बैठे बीजेपी नेता असहज हो गए पार्टी ने फौरन इस बयान से खुद को अलग कर लिया था।

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी में डेब्यू करते ही विवादों में पड़े नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर खेद जताया है। मंगलवार सुबह मीडिया से बात करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर मेरी किसी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। इस दौरान जब पत्रकार ने पूछा कि क्या आप बयान पर माफी मांगेंगे तो उन्होंने कहा कि क्या आप खेद शब्द का मतलब समझते हैं।

साथ ही नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और कोई भी हिंदू राम मंदिर बनने का विरोध नहीं करता है। मैं नई पारी की शुरुआत कर रहा हूं किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं।

 

आपको बता दें कि सोमवार को समाजवादी पार्टी को छोड़कर नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हुए। इसी दौरान उन्होंने कहा कि डांस करने वालों की वजह से सपा में मेरा राज्यसभा का टिकट काटा गया। उनके इस बयान से पार्टी के लिए कुछ देर के लिए असहज स्थिति हो गई। नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद ना सिर्फ विपक्षी पार्टियों ने बल्कि बीजेपी की ही कई बड़ी महिला नेताओं ने अपना विरोध जताया।

बयान के कुछ देर बाद ही विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया था. सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत किया, लेकिन उन्होंने जया बच्चन पर की गई उनकी टिप्पणी को अस्वीकार्य और गलत बताया है. सुषमा स्वराज के बाद स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर विरोध दर्ज कराया है.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.