होम | बिजनेस | भागलपुर-नई दिल्ली साप्ताहिक एक्सप्रेस में भीषण डकैती, अपराधियों ने लूटे 25 लाख नकद व जेवरात

भागलपुर-नई दिल्ली साप्ताहिक एक्सप्रेस में भीषण डकैती, अपराधियों ने लूटे 25 लाख नकद व जेवरात

 

आनंद विहार रेलवे स्टेशन से भागलपुर जा रही साप्ताहिक सुपर फ़ास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बुधवार की रात तीन दर्जन से ज्यादा सशस्त्र डकैतों ने जमकर लूटपाट की. धनौरी- उरैन के बीच पवई हॉल्ट-दैताबांध के पास चेन पुलिंग कर डकैतों ने तीन बोगियों के सारे यात्रियों से हथियार के बल पर लूटपाट की. इस दौरान डकैतों ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा, उनसे जबदस्ती गहने उतरवा लिए. कहा जा रहा है कि दर्जनों मोबाइल और नकद सहित करीब 25 लाख रुपए की लूट हुई है.

लूट के दौरान महिलाओं के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया और साथ ही उनसे जेवर भी लूट लिए . पहले बदमाशों ने एस-8 और एस-10 में गए और इसके बाद एसी कोच बी2 में घुसकर उन्होंने लूटपाट मचाया. 

लूट का विरोध करने पर करीब आधा दर्जन यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई है. घटना के बाद ट्रेन के जमालपुर स्टेशन पहुंचते ही यात्रियों ने जमकर हंगामा किया और रेलवे पुलिस के विरोध में नारे भी लगाए. हैरान करने वाली बात ये भी है कि ट्रेन में कोई स्काउट पार्टी नहीं थी. साप्ताहिक एक्सप्रेस में डकैतों ने रात 9 बजे से लूटपाट शुरू की थी, जो करीब डेढ़ बजे रात तक चलती रही. 
 
वहीं, यात्रियों का कहना है कि रेल प्रशासन सुरक्षित यात्रा के दावा करती है लेकिन यह घटना के रेलवे के सभी दावों के पोल खोल रही है. यात्रियों का कहना है कि इस घटना को करीब 12-15 लोगों ने अंजाम दिया है. पुलिस यात्रियों का बयान लेकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.