यूपी के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के बयान पर EC को भेजी रिपोर्ट          यूपी: सीएम योगी संभल में आज करेंगे चुनावी रैली को संबोधित          सीएम योगी आज लखनऊ के हनुमान मंदिर में करेंगे पूजा          72 घंटे का बैन खत्म होने के बाद आज फिर चुनाव प्रचार में उतरेंगे सीएम योगी          
होम | मनोरंजन | मुकेश अंबानी के घर बजेगी शहनाई, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हुई फिक्स

मुकेश अंबानी के घर बजेगी शहनाई, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हुई फिक्स

 

कई दिनों से उद्योगपति मुकेश अंबानी के श्लोका मेहता को कई बार शॉपिंग करते देखा गया है. बता दे श्लोका मेहता, आकाश अंबानी की होने वाली पत्नी है. हाल ही में उन्हें मुंबई में मोनिशा जयसिंह के स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया. इसके बाद ये अंदाजा लगाया जाने लगा कि मुकेश अंबानी के घर जल्द शहनाई बजेगी. अब ये पूरी तरह से कन्फर्म हो गया है कि इस साल मार्च में ही आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी करेंगे. दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो गई है.

बता दें कि इस साल 9 मार्च को आकाश और श्लोका शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी का समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगा. आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे जियो सेंटर जाएगी.

10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। इसके अगले दिन यानि 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा. इस फंक्शन में दोनों परिवारों को लोग और करीबी शामिल होंगे. ये सारा कार्यक्रम भी जियो सेंटर में ही होगा.

खबर है कि शादी से पहले आकाश अंबानी अपनी आखिरी बैचलर पार्टी कर रहे हैं जो स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में होगी. इस पार्टी में कई बड़ी-बड़ी फिल्म हस्तियां भी पहुंचेंगी. यह सेलिब्रेशन 23 से 25 फरवरी तक चलेगा. बता दें कि रणबीर कपूर, आकाश के बहुत ही करीबी दोस्त हैं और वह इस पार्टी में नजर आएंगे। वहीं, सिंगल करण जौहर भी इस बैचलर पार्टी का हिस्सा बनेंगे.

इससे पहले मुकेश ने बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल से बहुत आलीशान तरीके से की थी. शादी बीते वर्ष (2018) 12 दिसंबर को हुई थी जिसमें देश की बड़ी-बड़ी राजनीतिक और फिल्मी हस्तियों के साथ-साथ बड़े-बड़े बिजनेसमैन और उद्यमियों ने भी दस्तक दी थी. इस शादी में तकरीबन एक हजार करोड़ रुपये खर्च किए गए थे.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.