अखिलेश यादव ने कहा- जो कांग्रेस है वो बीजेपी है और जो बीजेपी है वो कांग्रेस है           केरल: कोच्‍च‍ि पहुंची तृप्‍त‍ि देसाई ने कहा- सबरीमाला में पूजा करना हमारा मिशन           किम जोंग के सुपरविजन में उत्‍तरी कोरिया ने नए हथियार हाईटेक का किया परिक्षण           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्‍ली में 18 पैसे की कमी के बाद 77.10 रुपए प्रति लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्‍ली में 16 पैसे की कमी के बाद 71.93 रुपए प्रति लीटर हुआ           J-K: आतंकियों द्वारा पुलवामा से अगवा किए गए नागरिक का बुलेट से छलनी शव मिला           दिल्ली: पारिवारिक झगड़े के बाद हेड कॉन्स्टेबल ने की खुदकुशी           सबरीमाला विवाद: टैक्सी ड्राइवरों का तृप्ति देसाई को निलक्कल ले जाने से इनकार           सबरीमाला विवाद: मुझ पर हमला हो सकता है, मुझे धमकियां मिली- तृप्ति           अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा के घुसने की खबर, पुलिस ने लगाए पोस्टर          
होम | मनोरंजन | मुंबई : 20 साल की मॉडल की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई : 20 साल की मॉडल की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

मुंबई के मालाड पश्चिम में मंगलवार को पुलिस को एक सूटकेस में एक मॉडल की लाश मिली है. इस मामले में पुलिस ने मॉडल के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. बॉडी पोस्ट मार्टम के लिए भेज दी गई है और पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार मानसी दीक्षित पेशे से मॉडल थी. बताया जा रहा है कि वह मुंबई में एक इवेंट कंपनी में पार्टनर भी थी. सोमवार को मानसी अपने दोस्‍त मुजम्‍मिल इब्राहिम के घर पर गई थी. इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया और इब्राहिम ने मॉडल की हत्‍या कर दी. आरोपी ने मॉडल का शव सूटकेस में भरा और मालाड पश्‍चिम में लिंक रोड के पीछे फेंक दिया.

पुलिस के मुताबिक मृतक युवती लड़के के घर गई थी. वहीं उन दोनों में विवाद हुआ, फिर उसने युवती की हत्या कर दी. बाद में उसके शव को सूटकेस में भर कर मालाड पश्चिम में लिंक रोड के पीछे सुनसान रास्ते पर फेंका तभी कुछ लोगों ने देख कर पुलिस को अलर्ट कर दिया. उसके बाद घंटे भर में ही पुलिस ने आरोपी मुजम्मिल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामले में हत्या और सबूत मिटाने की कोशिश का मामला दर्ज किया है.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.