नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | पंजाब | मलेशिया में पंजाबी युवक की चाकू से हत्या, परिवार ने लगाई मदद की गुहार

मलेशिया में पंजाबी युवक की चाकू से हत्या, परिवार ने लगाई मदद की गुहार

 

नाभा: पैसा कमाने और परिवार के आर्थिक हालातों को सुधारने के सपने लेकर विदेशों में गए पंजाबी नौजवानों के कत्ल के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला नाभा के भादसों इलाके से सामने आया है। जहां गुरजीत सिंह बॉबी का बीते शनिवार मलेशिया में चाकू से वार कर कत्ल कर दिया गया। बता दें कि, गुरजीत सिंह सितंबर 2014  में मलेशिया गया था। गुरजीत बॉबी वहां ओमकार एसडीएन बीएचडी हार्डवेयर कंपनी में काम करता था। कंपनी में नाईट शिफ्ट होने की वजह से शनिवार शाम करीब सात बजे अपने रूम पर लौट रहा था, तभी रास्ते में अचानक कुछ हमलावरों ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। जिससे गुरजीत सिंह की मौत हो गयी।

गुरजीत की मौत की खबर परिवार को मिलते ही घर में मातम छा गय़ा। परिवार ने कर्ज उठाकर आर्थिक हालात सवारने को गुरजीत को विदेश भेजा था और आज हालात यह है कि परिवार गुरजीत के शव के लिए गुहार लगा रहा है। गुरजीत के परिवार वालों ने राज्य और केंद्र सरकार से गुहार लगाते कहा कि, उसके भाई के पार्थिव शरीर को जल्द भारत लाया जाए।

 

गुरजीत सिंह की मौत से जहां परिवार सदमे में है वहीं स्थानीय लोगों ने भी मौत पर गहरा शोक जताते कहा कि, मृतक गुरजीत सिंह के शव को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज प्रयास कर जल्द भारत लेकर आये और परिवार की आर्थिक मदद की जाये। साथ ही आये दिन विदेशों में पंजाबी नौजवानों को कत्ल किया जा रहा है। केंद्र सरकार विदेशों में पैसा कमाने गए इन युवकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उचित कदम उठाये।

फिलहाल जहां ज्यादातर पंजाबी युवक अपने सपनों को संजोने और आर्थिक संकट से निकलने के लिए विदेशों का रुख करते हैं, वहीं इस तरह के हादसे कई सारे सवाल खड़े कर रहे हैं। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.