tata sky
लोकसभा चुनाव में BJP चखेगी हार का स्वादः चंद्रबाबू नायडू           मायावती के बयान पर बोले अखिलेश- गठबंधन पर चर्चा होने की बात हुई साफ           दलितों से अत्याचार के मामलों के लिए विशेष कोर्ट का गठन किया जा रहा: PM मोदी           एक परिवार की पूजा करने वाले कभी लोकतंत्र की पूजा नहीं कर सकतेः PM मोदी          14 लेन का सफर दिल्ली-NCR के लोगों के जीवन को सुगम बनाने वाला है: PM          पीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन           खेल सिर्फ खेल नहीं होते, वह जीवन के मूल्यों को सिखाते है: पीएम मोदी           फिट इंडिया की बात करता हूं तो मानता हूं कि जितना हम खेलेंगे, उतना ही देश खेलेगा: PM           पुणे: क्राइम ब्रांच ने 59 किलो चंदन बरामद किया, 1 शख्स गिरफ्तार           मोदी सरकार के विरोध में विश्वासघात दिवस मना रहे कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज           BJP के मंत्रियों को मां नर्मदा की परिक्रमा करने का चैलेंज देता हूं: दिग्विजय           श्रीनगर: वाहन पलटने से हादसा, CRPF के 19 जवान घायल           पीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन          
होम | पंजाब | मलेशिया में पंजाबी युवक की चाकू से हत्या, परिवार ने लगाई मदद की गुहार

मलेशिया में पंजाबी युवक की चाकू से हत्या, परिवार ने लगाई मदद की गुहार

 

नाभा: पैसा कमाने और परिवार के आर्थिक हालातों को सुधारने के सपने लेकर विदेशों में गए पंजाबी नौजवानों के कत्ल के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला नाभा के भादसों इलाके से सामने आया है। जहां गुरजीत सिंह बॉबी का बीते शनिवार मलेशिया में चाकू से वार कर कत्ल कर दिया गया। बता दें कि, गुरजीत सिंह सितंबर 2014  में मलेशिया गया था। गुरजीत बॉबी वहां ओमकार एसडीएन बीएचडी हार्डवेयर कंपनी में काम करता था। कंपनी में नाईट शिफ्ट होने की वजह से शनिवार शाम करीब सात बजे अपने रूम पर लौट रहा था, तभी रास्ते में अचानक कुछ हमलावरों ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। जिससे गुरजीत सिंह की मौत हो गयी।

गुरजीत की मौत की खबर परिवार को मिलते ही घर में मातम छा गय़ा। परिवार ने कर्ज उठाकर आर्थिक हालात सवारने को गुरजीत को विदेश भेजा था और आज हालात यह है कि परिवार गुरजीत के शव के लिए गुहार लगा रहा है। गुरजीत के परिवार वालों ने राज्य और केंद्र सरकार से गुहार लगाते कहा कि, उसके भाई के पार्थिव शरीर को जल्द भारत लाया जाए।

 

गुरजीत सिंह की मौत से जहां परिवार सदमे में है वहीं स्थानीय लोगों ने भी मौत पर गहरा शोक जताते कहा कि, मृतक गुरजीत सिंह के शव को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज प्रयास कर जल्द भारत लेकर आये और परिवार की आर्थिक मदद की जाये। साथ ही आये दिन विदेशों में पंजाबी नौजवानों को कत्ल किया जा रहा है। केंद्र सरकार विदेशों में पैसा कमाने गए इन युवकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उचित कदम उठाये।

फिलहाल जहां ज्यादातर पंजाबी युवक अपने सपनों को संजोने और आर्थिक संकट से निकलने के लिए विदेशों का रुख करते हैं, वहीं इस तरह के हादसे कई सारे सवाल खड़े कर रहे हैं। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.