होम | हरियाणा | रेवाड़ी गैंगरेपः BJP के नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाएं और 20 लाख रुपए पाएं: नवीन जयहिंद

रेवाड़ी गैंगरेपः BJP के नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाएं और 20 लाख रुपए पाएं: नवीन जयहिंद

 

नई दिल्ली: हरियाणा में आम आदमी पार्टी (आप) के चीफ नवीन जयहिंद ने विवादित बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. आप नेता जयहिंद ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले में पीड़िता को मिले मुआवजे पर प्रदेश की मनोहर लाल खट्टर सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि दो लाख किसी लड़की की इज्जत है क्या? उन्होंने कहा है कि बीजेपी का कोई नेता दस लोगों से कुकर्म कराएं. मैं उन्हें बीस लाख रुपए दूंगा.


पार्टी के हरियाणा प्रभारी नवीन जयहिंद हरियाणा की बीजेपी सरकार की तरफ से पीड़ित को दिए गए मुआवज़े का मुद्दा उठा रहे थे. उन्होंने कहा कि सरकार मुआवज़ा तो दे रही है, लेकिन बलात्कारियों को पर्याप्त सजा नहीं दे पा रही.

उन्होंने कहा, "क्या एक लड़की की इज़्ज़त 2 लाख रुपये की होती है? मुख्यमंत्री शर्म करो. बीजेपी का कोई नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाए, तो हम उनको 20 लाख रुपये देंगे. इज़्ज़त की कोई कीमत होती है क्या?"

इस आपत्तिजनक बयान के बाद आप नेता आतिशी ने उनके बयान पर सफाई दी है. आतिशी ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जताई, वह गलत तरीका था. हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके नेता ने एक अहम मुद्दा उठाया है.

आतिशी ने कहा, "उन्होंने जो हाईलाइट किया वह सही है, लेकिन हां उन्होंने जिन शब्दों का प्रयोग किया वह गलत था."

सरकार की तरफ से सम्मानित की जा चुकी रेवाड़ी की स्टूडेंट का आरोप है कि उसे एक बस स्टॉप पर अगवा कर लिया गया था. उसका आरोप है कि वह उस समय कोचिंग के लिए जा रही थी, तभी उसे नशा देकर अगवा किा गया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया. इसके बाद उसे सिंचाई के लिए बने ट्यूबवैल के कमरे से पाया गया.

पीड़ित लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ 8 से 10 लोगों ने गैंगरेप किया, लेकिन वह सिर्फ तीन को ही पहचान सकी. पीड़ित लड़की को खट्टर सरकार की तरफ से 2 लाख रुपये का चेक दिया गया था, जिसे उनके परिवार ने लौटा दिया. उन्होंने मुआवजा नहीं बल्कि सरकार से बलात्कारियों को सजा दिए जाने की मांग की.

पीड़ित की मां ने कहा, "हम इंसाफ चाहते हैं, हम बलात्कारियों को सजा दिलाना चाहते हैं.''


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.