tata sky
होम | देश | लड़के ने पुलिस को Facebook पर दी धमकी, मेरी माशूका को खरोंच भी आई तो कुत्ते की मौत मारूंगा

लड़के ने पुलिस को Facebook पर दी धमकी, मेरी माशूका को खरोंच भी आई तो कुत्ते की मौत मारूंगा

नई दिल्‍ली। अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है वो सोशल मीडिया पर पुलिस को खुला धमकी देने लगे हैं। मामला राजस्‍थान के गंगानगर में सामने आया है जहां एक शख्‍स ने सरेआम पुलिसवालों को फेसबुक पर धमकी दी है। उसने अपने पोस्‍ट में पिस्‍टल के साथ फोटो अपलोड कर लिखा है '' जिसने भी मेरी प्रेमिका को परेशान किया वो अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाए। अगर मेरी माशूका को जरा भी खरोंच आई तो कुत्ते की मौत मारुंगा।'' शख्‍स कर नाम दीपक मलिक है और हत्‍या का आरोपी है।

इस शख्स ने सरेआम फेसबुक पर पुलिसवालों को धमकाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर का बताया जा रहा है. दरअसल यहां 1 अगस्त को बालासर में एक लैब कर्मचारी विनोद बेनीवाल का शव श्रीगंगानगर के पास लिंक रोड पर मिला. विनोद का चेहरा इस कदर बिगड़ा था कि उसकी पहचान करना मुश्किल था. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया और इंदुबाला नाम की एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस इस मामले के मुख्य आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इस केस का मुख्यआरोपी दीपक नाम का एक शख्स है जो इंदुबाला का प्रेमी है. इंदुबाला का हरियाणा में चरखी दादरी जिला के गांव नौरंगबास के 23 वर्षीय दीपक के साथ संपर्क हुआ और दोनों में प्रेम प्रसंग बढ़ने लगा. लेकिन विनोद भी इंदुबाला को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था. जिस पर इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद की हत्या की साजिश रची.

इंदुबाला की गिरफ्तारी के कुछ दिन बाद ही दीपक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर हथियारों के साथ एक फोटो अपलोड किया है. इस तस्वीर के साथ उसने लिखा कि ‘जिसने मेरी प्रेमिका को छुआ, उसे (विनोद बेनीवाल को) कुत्ते की मौत मार डाला.’ अब पुलिस मेरी प्रेमिका से ठीक बर्ताव नहीं कर रही, जिसका अंजाम भी बुरा होगा. इस कदम से पुलिस भी सकते में आ गई है. इसके साथ ही दीपक ने पुलिस को सोशल मीडिया पर खुलेआम चुनौती दी है कि ‘हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ.’


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.