tata sky
होम | देश | लालू बोले- 'रिहा होता तो चूड़ा-दही खाता', जज बोले...

लालू बोले- 'रिहा होता तो चूड़ा-दही खाता', जज बोले...

 

नई दिल्ली: जद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बुधवार को चारा घोटाला के तीन मामलों में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए. इस दौरान उनकी सीबीआई के विशेष जज से बातचीत हुई. 

लालू यादव ने कहा कि मकर संक्राति पर अगर वह अपने घर होते तो दही-चूड़ा खाते. इस पर जज ने कहा कि हम आपके लिए दही-चूड़ा की व्यवस्था जेल में ही कर देंगे. इस पर लालू ने कहा कि यह विभाग तो हम यादव लोगों का है अगर रिहा होते तो आपको भी खिलाते.

उल्लेखनीय है कि मकर संक्रांति के अवसर पर प्रत्येक वर्ष राजद अध्यक्ष की ओर से अपने आवास पर 14 और 15 जनवरी को दो दिन चूड़ा-दही-तिलकुट का भोज दिया जाता रहा है. लालू के आवास पर चूड़ा-दही भोज चर्चित रहा है. इस भोज के लिए एक पखवारे पूर्व से तैयारी प्रारंभ हो जाती थी.

मगर इस साल लालू के जेल में होने के चलते उनके आवास पर ‘चूड़ा-दही भोज’ का आयोजन नहीं होगा. आरजेडी के एक नेता ने बताया कि इस वर्ष 10 सकरुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर प्रत्येक वर्ष की तरह मकर संक्रांति के मौके पर आयोजित होने वाला ‘चूड़ा-दही भोज’ का आयोजन नहीं किया जाएगा.

इस बार मकर संक्रांति नहीं मनाए जाने के पीछे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के जेल में रहने तथा उनकी बहन गंगोत्री देवी का निधन माना जा रहा है.

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.