J-K: पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीजफायर का उल्लंघन           नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- पुलवामा हमले को लेकर अपने बयान पर कायम हूं          J-K: राजौरी में LoC के पास ब्लास्ट, सेना का अधिकारी शहीद           मैं भरोसा देता हूं कि हर आंसू का जवाब लिया जाएगा : पीएम मोदी          भारत नई रीति और नई नीति का देश है, ये अब दुनिया भी अनुभव करेगी: पीएम मोदी          कपिल शर्मा शो से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू         
होम | देश | कुंभ: शाही स्नान में जुटेंगे 2 करोड़ श्रद्धालु !

कुंभ: शाही स्नान में जुटेंगे 2 करोड़ श्रद्धालु !

बसंत पंचमी के दिन कुंभ मेले के तीसरे और आखिरी शाही स्नान के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटना शुरू हो गई है. संगम के अलावा अन्य पवित्र नदियों में श्रद्धालुओं ने आज सुबह से ही आस्था की डुबकी लगा रहे है.

कुंभ: तीसरा यानी अंतिम शाही स्नान आज

योगी सरकार ने आस्था के इस महापर्व पर जुटने वाली भीड़ को ध्यान में रखकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. प्रयागराज में आखिरी शाही स्नान के मौके पर करीब 2 करोड़ श्रद्धालु आस्था की डुबकी लगाने पहुंच सकते हैं.

आखिरी शाही स्नान में जुटेंगे 2 करोड़ श्रद्धालु !

कुंभ में मौनी अमावस्या के शाही स्नान के दौरान अखाड़ा मार्ग पर भीड़ को देखते हुए तीसरे शाही स्नान के लिए अतिरिक्त फोर्स लगायी गई है.बता दें कि शनिवार को करीब 50 लाख लोगों ने संगम में डुबकी लगा ली थी.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.