होम | मनोरंजन | PHOTO: इस वजह से सड़को पर पापड़ बेचते नजर आए ऋतिक रोशन, तस्वीर हुई वायरल

PHOTO: इस वजह से सड़को पर पापड़ बेचते नजर आए ऋतिक रोशन, तस्वीर हुई वायरल

 

मुंबई: बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया में सबसे हैंडसम एक्टर्स में अपना नाम शुमार करने वाले ऋतिक रोशन आजकल सड़को पर साइकिल चलाते और पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं। जी हां, ऋतिक की यह साइकिल वाली तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ऐसे में हर कोई इसे देख कर ये सोचने पर मजबूर हो गया है कि आखिर ऋतिक ने ये लुक क्यों अपनाया है? तो हम आपको बता दें कि ऋतिक का ये लुक किसी और वजह से नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए है। 

 

गौरतलब है कि फिल्म ‘सुपर 30’ का ये फर्स्ट लुक है, जिसमें ऋतिक आनंद कुमार से म‍िलते जुलते नजर आ रहे हैं। उनके इस लुक को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित 'सुपर 30' विकास बहल द्वारा निर्देशित है। 

 

बताते चलें कि अपने लंबे फिल्मी करियर में ऋतिक पहली बार शिक्षक की भूमिका में दिखेंगे। कैरेक्टर में पूरी तरह से ढलने के लिए ऋतिक ने एक माह का समय यूपी में बीताया। उनकी कई तसवीरों को देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है। यह वही ऋतिक है जिन्होंने पर्दे पर कई ग्लैमरस किरदार निभाया। बनारस से बसंत पंचमी के दिन इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हुई। फिल्म का एक हिस्सा जयपुर, भोपाल और पटना में फिल्माया जाना है। फिल्म में मृणाल ठाकुर रितिक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। 

ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को  को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऋतिक रोशन ने खुद ट्वीट कर अपना लुक फैंस के साथ साझा किया है।ऋतिक इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंच चुके हैं। ये ऐक्टर्स फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग के लिए यहां आए। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का एक और लुक वायरल हुआ है, जिसमें ऋतिक जयपुर की सड़कों पर साइक‍िल पर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं।  

दरअसल, यह फिल्म पटना के 'सुपर 30' कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार पर बन रही बायॉपिक है। इस वजह से फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों के साथ ही रामानुजम अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक का सफर दिखाया जाएगा।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.