यूपी के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के बयान पर EC को भेजी रिपोर्ट          यूपी: सीएम योगी संभल में आज करेंगे चुनावी रैली को संबोधित          सीएम योगी आज लखनऊ के हनुमान मंदिर में करेंगे पूजा          72 घंटे का बैन खत्म होने के बाद आज फिर चुनाव प्रचार में उतरेंगे सीएम योगी          
होम | मनोरंजन | काम को बना सकते है मज़ेदार, जेनिफर विंगेट ने सिखाया. कैसे?

काम को बना सकते है मज़ेदार, जेनिफर विंगेट ने सिखाया. कैसे?

 

जेनिफर विंगेट किसी को भी घुटनों में कमजोर बना सकती है. फिर चाहे यह उनकी सुंदरता, शैली, अभिनय कौशल या कुछ भी हो, वह जो कुछ भी वह करती है, वह हमेशा सुर्खियों को हथियाने का प्रबंधन रखता है. कुछ समय पहले, जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं थी, तो उसमें अच्छी तरह से दिख रहा था कि वह वर्कस्टेशन पर कैसे मस्ती कर रहीं थी. तस्वीरें उनकी पूरी टीम के साथ की थी और वही उनका pet  डॉग फोटों में उनकी सुंदरता पर झपट्टा मार रहा हैं.

जैसा कि उन सभी ने खुश तस्वीरों के लिए पोज़ किया, वहीं जेनिफर अपने लाल हॉट अवतार में सारी लाइमलाइट बटोर रही है. जेनिफर ने जांघ-हाई स्लिट के साथ लाल पोशाक पहन रखी थी. उसके बालों को बड़े करीने से सजाया गया था. उनके मेकअप को लिपस्टिक के अलावा सूक्ष्म रखा गया था जो कि लाल रंग में काफी बोल्ड लग रही थी. तस्वीरों को देखें.

हम अक्सर सोचते हैं कि काम के बारे में सभी कार्य करने की आवश्यकता है, लेकिन जेनिफर हमें अच्छी तरह से सिखा रही है कि हम कैसे कुछ समय चुरा सकते हैं और भले ही हम काम के लिए बाहर हों. यदि आप थोड़ा स्मार्ट खेलते हैं और अपनी बुकिंग पहले से कर लेते हैं, तो पहले से ही जगह के बारे में तय कर लें, तो कार्य आनंद से कम नहीं होने वाला हैं.

लाइफस्टाइल,मनोरंजन,फैशन और अधिक अपडेट के लिए JANTATV.COM पर बने रहें.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.