होम | हिमाचल प्रदेश | हरियाणा पंजाब के बाद अब हिमाचल की आवाज बनेगा ‘जनता टीवी’

हरियाणा पंजाब के बाद अब हिमाचल की आवाज बनेगा ‘जनता टीवी’

 

शिमला: जनता टीवी ने अब अपने अपने एक और कदम की शुरुआत करते हुए हिमाचल में भी दस्तक दे दी है। अब जनता टीवी पर भी हिमाचलवासी अपनी बात कह सकेंगे और जनता टीवी सरकार के कानों तक जनता की अवाज को पहुंचाएगा।

कार्यक्रम के शुभारंभ के अवसर पर जनता टीवी के प्रधान संपादक डॉ.हिमांशु द्विवेदी ने कहा 'जनता टीवी' 8 साल से अनवरत चल रहा है। 'जनता टीवी' अपने विस्तार के क्रम में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के बाद आज हिमाचल से अपना आगाज करने जा रहा है।

अपने संबोधन में डॉ. द्विवेदी ने कहा, किसी एक मीडिया संस्थान का किसी एक शहर से शुरू हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है। फिर भी मैं आपको आश्वत करना चाहता हूं कि जनता टीवी का लोकार्पण आने वाले समय में अद्भूत घटना के रूप में साबित होगा। यह ईमानदार कोशिश मेरे साथियों की रहेगी। जनता टीवी एक संस्था का नाम नहीं संस्कार का नाम है।

वहीं जनता टीवी के सीईओ दीपक अरोड़ा ने कहा, जनता टीवी का सफर 2011 में दिल्ली शुरू हुआ था और हरियाणा, पंजाब होते हुए आज देव भूमि हिमाचल में आपके सामने है।

उन्होंने कहा जिस तरह जनता टीवी हरियाणा पंजाब की जनता की आवाज बना है, उसी तरह हिमाचल की भी आवाज बनेगा। उन्होंने कहा हिमाचल की एक खासियत है कि जो भी यहां आता है उसका खुले दिल से यहां की जनता स्वागत करती है। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता टीवी परिवार की तरफ से मैं आपको आश्वस्त करता हूँ कि जनता टीवी पूरी निष्पक्षता के साथ, पूरी निर्भिकता के साथ आपके समक्ष सामाजिक सरोकारों को लाता रहेगा।

                                                                                                                                                                       Edited By: रक्षित कुमार


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.