नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | हरियाणा | हरियाणा: मानेसर लैंड स्कैम पर जारी सियासी गेम, दाग धोने में लगी कांग्रेस

हरियाणा: मानेसर लैंड स्कैम पर जारी सियासी गेम, दाग धोने में लगी कांग्रेस

यमुनानगर: मानेसर लैंड स्कैम में पूर्व सीएम हुड्डा पर चार्जशीट दायर होने के बाद हरियाणा के सियासी गलियारों में लगातार चर्चा जारी है। इसी बीच हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर ने कांग्रेस के आरोपों का पलटवार किया है।

मानेसर जमीन घोटाले के भूकंप से पूर्व सीएम हुड्डा की सियासी जमीन को झटके लगने शुरु हो चुके है। ऐसे में सियासी झटकों को बीजेपी ने बिना समय गवाए लपक लिया और फिर शुरु हुआ बयानबाजी का दौर। मौका परस्त नेताओं ने मुद्दे को भुनाना शुरु कर दिया है। कांग्रेस जहां दागों को बयानों के डिटरजेंट से धोने में लगी है तो वहीं बीजेपी नेताओं की बयानों की आंधी जारी है। हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर  ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बीजेपी को सियासी डायन कहने के ट्वीट पर करारा जवाब दिया है। तो ये भी कहा की बीजेपी राजनीति नहीं करती।

इसके साथ ही कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि आज सारे देश को जानकारी है कि बीजेपी ने अभी तक किसी के खिलाफ द्वेष भावना से कोई कारवाई नही की। साथ ही सांसद दीपेंदर हुड्डा का ये कहना कि बीजेपी को हुड्डा के सपने आते है के सवाल पर भी स्पीकर ने जमकर निशाना साधा और कहा कि किसी को कही भी हुड्डा नज़र नही आता। तो वहीं सीएम मनोहर लाल ने कहा की दोषी पाए जाने पर सजा होगी।

आरोप तो आरोप है, आरोप तो 2 जी के भी लगे थे बेशक वो आरोप यूपीए 2 के लिए अभिशाप साबित हुआ। ऐसे में कांग्रेस बेशक हुड्डा पर लगे आरोपों को निराधार बता रही हो, लेकिन ऐसा न हो जब तक सच्चाई पर से पर्दा उठे तब तक सियासत का भूकंप सब कुछ तबाह कर जाए।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.