tata sky
लोकसभा चुनाव में BJP चखेगी हार का स्वादः चंद्रबाबू नायडू           मायावती के बयान पर बोले अखिलेश- गठबंधन पर चर्चा होने की बात हुई साफ           दलितों से अत्याचार के मामलों के लिए विशेष कोर्ट का गठन किया जा रहा: PM मोदी           एक परिवार की पूजा करने वाले कभी लोकतंत्र की पूजा नहीं कर सकतेः PM मोदी          14 लेन का सफर दिल्ली-NCR के लोगों के जीवन को सुगम बनाने वाला है: PM          पीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन           खेल सिर्फ खेल नहीं होते, वह जीवन के मूल्यों को सिखाते है: पीएम मोदी           फिट इंडिया की बात करता हूं तो मानता हूं कि जितना हम खेलेंगे, उतना ही देश खेलेगा: PM           पुणे: क्राइम ब्रांच ने 59 किलो चंदन बरामद किया, 1 शख्स गिरफ्तार           मोदी सरकार के विरोध में विश्वासघात दिवस मना रहे कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज           BJP के मंत्रियों को मां नर्मदा की परिक्रमा करने का चैलेंज देता हूं: दिग्विजय           श्रीनगर: वाहन पलटने से हादसा, CRPF के 19 जवान घायल           पीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन          
होम | हरियाणा | हरियाणा: मानेसर लैंड स्कैम पर जारी सियासी गेम, दाग धोने में लगी कांग्रेस

हरियाणा: मानेसर लैंड स्कैम पर जारी सियासी गेम, दाग धोने में लगी कांग्रेस

यमुनानगर: मानेसर लैंड स्कैम में पूर्व सीएम हुड्डा पर चार्जशीट दायर होने के बाद हरियाणा के सियासी गलियारों में लगातार चर्चा जारी है। इसी बीच हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर ने कांग्रेस के आरोपों का पलटवार किया है।

मानेसर जमीन घोटाले के भूकंप से पूर्व सीएम हुड्डा की सियासी जमीन को झटके लगने शुरु हो चुके है। ऐसे में सियासी झटकों को बीजेपी ने बिना समय गवाए लपक लिया और फिर शुरु हुआ बयानबाजी का दौर। मौका परस्त नेताओं ने मुद्दे को भुनाना शुरु कर दिया है। कांग्रेस जहां दागों को बयानों के डिटरजेंट से धोने में लगी है तो वहीं बीजेपी नेताओं की बयानों की आंधी जारी है। हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर  ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बीजेपी को सियासी डायन कहने के ट्वीट पर करारा जवाब दिया है। तो ये भी कहा की बीजेपी राजनीति नहीं करती।

इसके साथ ही कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि आज सारे देश को जानकारी है कि बीजेपी ने अभी तक किसी के खिलाफ द्वेष भावना से कोई कारवाई नही की। साथ ही सांसद दीपेंदर हुड्डा का ये कहना कि बीजेपी को हुड्डा के सपने आते है के सवाल पर भी स्पीकर ने जमकर निशाना साधा और कहा कि किसी को कही भी हुड्डा नज़र नही आता। तो वहीं सीएम मनोहर लाल ने कहा की दोषी पाए जाने पर सजा होगी।

आरोप तो आरोप है, आरोप तो 2 जी के भी लगे थे बेशक वो आरोप यूपीए 2 के लिए अभिशाप साबित हुआ। ऐसे में कांग्रेस बेशक हुड्डा पर लगे आरोपों को निराधार बता रही हो, लेकिन ऐसा न हो जब तक सच्चाई पर से पर्दा उठे तब तक सियासत का भूकंप सब कुछ तबाह कर जाए।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.