tata sky
पंजाब दौरे पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो, अमरिंदर सिंह से करेंगे मुलाकात          पंचकूला-मल्टीपल प्लॉट अलॉटमेंट मामले में खुलासा, मामले में 59 लोगों के खिलाफ किए गए केस दर्ज          पानीपत-आज से शुरू होगा जिला पासपोर्ट कार्यालय, सांसद अश्विनी चोपड़ा करेंगे कार्यालय का उद्घाटन          परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार भी रहेंगे मौजूद, पोस्ट ऑफिस में बनाया गया है पासपोर्ट कार्यालय          दिल्ली-यमुना में दूषित पानी का मामला, NGT में दिया जाएगा मामले का ब्यौरा          चंडीगढ़-दिल्ली में मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी का मामला, हरियाणा की आईएएस एसोसिएशन ने भी जताया विरोध           बहादुरगढ़-पुलिस ने एक घर से 2 युवतियों को छुड़वाया, ह्यूमन ट्रैफिकिंग से जुड़ा मामला होने की आशंका           घर में बंधक बनाकर रखी गई थीं दोनों युवतियां, पड़ोसियों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर दी शिकायत          चंडीगढ़-मुख्यमंत्री करेंगे ACS के साथ बैठक, बैठक में मंथन शिविर में हुए फैसलों पर होगी चर्चा         
होम | हरियाणा | सब जूनियर नेशनल हॉकी खेल प्रतियोगिता का आयोजन, देश भर की महिला खिलाड़ी ले रही हैं भाग

सब जूनियर नेशनल हॉकी खेल प्रतियोगिता का आयोजन, देश भर की महिला खिलाड़ी ले रही हैं भाग

 

हरियाणा: चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्लाय के पास स्थित एस्टोटर्फ मैदान में सब जूनियर नेशनल महिला हॉकी खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में देश भर से 20 राज्यों की टीम ने भाग लिया। 

प्रदेश के खिलाड़ी देश और दुनिया में हरियाणा का नाम रोशन करते है और खिलाड़ियों के इसी हौसले को बनाए रखने के लिए हिसार में सब जूनियर हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । साथ ही इस दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया।

 

 

हॉकी खेल प्रतियोगिता का आयोजन

-हरियाणा सरकार के मुख्य सचिव धनपत सिंह ने सब जूनियर नेशनल हॉकी खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया

-इस प्रतियोगिता में देश भर से 20 राज्यों की टीम ने भाग लिया

-पहले मैच में हरियाणा और मिजोरम के बीच पहला हॉकी मैच खेल गया

-यूरो स्कूल की निदेशक अनिता मलिक और स्माल वंडर स्कूल की निदेशिका तरुणा मलिक कोहाड ने बतौर विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाग लिया

-21 जनवरी तक चलेगा प्रतियोगिता का आयोजन

-प्रतियोगिता के समापन अवसर पर महामहिम राज्यपाल

-प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी विजेता टीमों को पुरस्कृत करेंगे

गौरतलब है कि हॉकी हिसार के जिला अध्यक्ष और बीजेपी नेता मनदीप मलिक ने बताया की खिलाड़ियों के रहने के लिए भी पूरे इंतजाम किए गए है और खान पीन की व्यवस्था भी की गई है। फिलहाल इस प्रतियोगिता से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है। ऐसे आयोजन ही प्रदेश का भविष्य तय करते है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.