tata sky
लोकसभा चुनाव में BJP चखेगी हार का स्वादः चंद्रबाबू नायडू           मायावती के बयान पर बोले अखिलेश- गठबंधन पर चर्चा होने की बात हुई साफ           दलितों से अत्याचार के मामलों के लिए विशेष कोर्ट का गठन किया जा रहा: PM मोदी           एक परिवार की पूजा करने वाले कभी लोकतंत्र की पूजा नहीं कर सकतेः PM मोदी          14 लेन का सफर दिल्ली-NCR के लोगों के जीवन को सुगम बनाने वाला है: PM          पीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन           खेल सिर्फ खेल नहीं होते, वह जीवन के मूल्यों को सिखाते है: पीएम मोदी           फिट इंडिया की बात करता हूं तो मानता हूं कि जितना हम खेलेंगे, उतना ही देश खेलेगा: PM           पुणे: क्राइम ब्रांच ने 59 किलो चंदन बरामद किया, 1 शख्स गिरफ्तार           मोदी सरकार के विरोध में विश्वासघात दिवस मना रहे कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज           BJP के मंत्रियों को मां नर्मदा की परिक्रमा करने का चैलेंज देता हूं: दिग्विजय           श्रीनगर: वाहन पलटने से हादसा, CRPF के 19 जवान घायल           पीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन          
होम | हरियाणा | दुनिया में फुटबॉल रैकिंग में 102 नंबर पर भारत, उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने जताया दुख

दुनिया में फुटबॉल रैकिंग में 102 नंबर पर भारत, उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने जताया दुख

 

फरीदाबाद: दुनिया में फुटबॉल रैंकिंग में भारत की 102 नंबर की रैंकिंग पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने दुख जताया है। विपुल गोयल ने कहा कि खेल संगठनों पर नेताओं की बजाए किसी खिलाड़ी को बैठाया जाना चाहिए।

 

बता दें कि हाल ही में फरीदाबाद के नाहर सिंह फुटबॉल ग्राउंड में फ़ुटबाल टूर्नामेंट चल रहा था। जहां टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल पहुंचे और खिलाड़ियों को सम्मानित किया। खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा की फरीदाबाद के इस फ़ुटबाल ग्राउंड की दशा सुधारने के लिए वह हर संभव मदद करने के लिए तैयार है। 

 

गौरतलब है कि नाहर सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए सरकार ने 75 करोड़ का बजट पहले ही पास कर रखा है और जल्दी ही स्टेडियम के विकास का काम भी शुरू हो जाएगा। 

फ़ुटबाल के खेल पर अफ़सोस जताते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दुनिया में फुटबॉल रैंकिंग में भारत की रैंकिंग 102 नंबर पर है जो की बड़े शर्म की बात है और इसके ज़िम्मेदार वह लोग है जो फूटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष बने बैठे है। ऐसे लोग जिनका खेलों से दूर-दूर तक का वास्ता नहीं है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि कही न कही खिलाड़ियों का हुनर राजनीति का शिकार हो रहा है। जिसकी वजह से भारत रैंकिंग में पीछे है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.