नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | हरियाणा | दुनिया में फुटबॉल रैकिंग में 102 नंबर पर भारत, उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने जताया दुख

दुनिया में फुटबॉल रैकिंग में 102 नंबर पर भारत, उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने जताया दुख

 

फरीदाबाद: दुनिया में फुटबॉल रैंकिंग में भारत की 102 नंबर की रैंकिंग पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने दुख जताया है। विपुल गोयल ने कहा कि खेल संगठनों पर नेताओं की बजाए किसी खिलाड़ी को बैठाया जाना चाहिए।

 

बता दें कि हाल ही में फरीदाबाद के नाहर सिंह फुटबॉल ग्राउंड में फ़ुटबाल टूर्नामेंट चल रहा था। जहां टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल पहुंचे और खिलाड़ियों को सम्मानित किया। खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा की फरीदाबाद के इस फ़ुटबाल ग्राउंड की दशा सुधारने के लिए वह हर संभव मदद करने के लिए तैयार है। 

 

गौरतलब है कि नाहर सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए सरकार ने 75 करोड़ का बजट पहले ही पास कर रखा है और जल्दी ही स्टेडियम के विकास का काम भी शुरू हो जाएगा। 

फ़ुटबाल के खेल पर अफ़सोस जताते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दुनिया में फुटबॉल रैंकिंग में भारत की रैंकिंग 102 नंबर पर है जो की बड़े शर्म की बात है और इसके ज़िम्मेदार वह लोग है जो फूटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष बने बैठे है। ऐसे लोग जिनका खेलों से दूर-दूर तक का वास्ता नहीं है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि कही न कही खिलाड़ियों का हुनर राजनीति का शिकार हो रहा है। जिसकी वजह से भारत रैंकिंग में पीछे है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.