होम | हरियाणा | हरियाणा में बढ़ रहा क्राइम ग्राफ, 9 साल की बच्ची का घर से अपहरण कर किया दुष्कर्म

हरियाणा में बढ़ रहा क्राइम ग्राफ, 9 साल की बच्ची का घर से अपहरण कर किया दुष्कर्म

 

पानीपत: हरियाणा में बेटियों की आबरु रामभरोसे ही है, क्योंकि यहां हवस के भूखे भेड़िये मासूम बच्चियों तक पर अपनी नजर गड़ाए बैठे है, जिन्हें पुलिस और कानून का कोई डर नहीं। पानीपत से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है।

पानीपत की जिस धरती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संकल्प लिया था, उसी पानीपत की धरती पर आए दिन नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटनाये लगातार बढ़ती जा रही है। ताज़ा मामला पानीपत की संजय कॉलोनी का है, जहां घर में 9 वर्षीय बच्ची को अकेला देखकर आरोपी घर में घुस गया और मजदूरी करने गए बच्ची के माता-पिता का एक्सीडेंट की बात कहकर बच्ची  का घर से अपहरण कर ले गया। इसके बाद नशीला पदार्थ पिलाकर मासूम के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और बच्ची को किशनपुरा के एक पार्क में छोड़ दिया। बच्ची की हालत नाजुक है, जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर अपहरण और अन्य धाराओं के तहत  मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ऐसे में सेवा, सुरक्षा और सहयोग का दम भरने वाली हरियाणा पुलिस और प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था की डींगे हांकने वाली सरकार के देखकर लगता है कि अपराध और अपराधियों के आगे वो बौनी साबित पड़ गई है, तभी अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चले है। अब देखना ये होगा कि पुलिस इस मामले में अपराधियों को कब तक सलाखों में कैद कर पाती है। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.