tata sky
बहादुरगढ़-धुंध के कारण टकराईं 20 से ज्यादा गाड़िया, NH-9 पर आसौदा मोड़ के पास हुआ हादसा          दिल्ली- पंजाब CM कैप्टन अमरिंदर करेंगे राहुल गांधी से मुलाकात, राणा गुरजीत के इस्तीफे पर हो सकती है           दिल्ली- GST काउंसिल की 25वीं बैठक शुरू, बैठक में सभी राज्यों के वित्तमंत्री मौजूद          फिल्म पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, हरियाणा समेत 5 राज्यों में बैन के खिलाफ सुनवाई          J&K- पाकिस्तान ने आरएसपुरा में LoC पर तोड़ा सीजफायर, सेना का एक जवान शहीद          फतेहाबाद-घर में घुसकर युवती से गैंगरेप, 2 युवकों पर गैंगरेप का लगा आरोप          दिल्ली-NCR में कोहरे से यातायात प्रभावित, 5 ट्रेनें रद्द,11 के समय में किया गया बदलाव           पंचकूला-डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह हत्या का मामला, पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में होगी सुनवाई         
होम | हरियाणा | मिस्टर एंड मिस फतेहाबाद का हुआ आयोजन, युवाओं ने रैंप पर बिखेरे जलवे

मिस्टर एंड मिस फतेहाबाद का हुआ आयोजन, युवाओं ने रैंप पर बिखेरे जलवे

 

फतेहाबाद: मिस्टर एंड मिस फतेहाबाद 2018 कार्यक्रम का शानदार आयोजन किया गया। इस मौके  पर मुख्य अतिथि समाजसेवी सोनू कुक्कड़ और आन्नवीर गिल्लाखेंडा, सतीश चराईपोत्रा, नगर परिषद प्रधान दर्शन नागपाल मौजूद रहे, सोनू कुक्कड़ ने रीब्बन काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

बता दें कि फतेहाबाद के बीघड़ रोड़ स्थित रॉयल गार्डन में आयोजित मीस्टर एंड मिस 2018 कार्यक्रम में कई पंजाबी गायकों ने शिरकत की और स्टेज पर प्रफोरमेंस भी दी। साथ ही कार्यक्रम में बच्चों और युवाओं ने स्टेज पर डांस और मॅाडलिंग भी की। वहीं कार्यक्रम के अंत में 19 से 25 साल के आयु वर्ग में फतेहाबाद की सोनिया वधवा को मिस और शुभम मुटरेजा को मिस्टर फतेहाबाद घोषित किया गया और आयु वर्ग 12 से 18 में राघव आहुजा को मिस्टर और ईशिका को मिस फतेहाबाद घोषित किया गया है। 

बता दें कि पंजाबी गायकार दिलप्रीत ढिल्लों नावैद अख्तर,मॅाडल भूमिका शर्मा, ने निर्णायन मंडल की भूमिका निभाई। साथ ही इस मौके पर पत्रकारों से विशेष बातचीत करते हुए दिलप्रीत ढिल्लो ने कहा कि जल्द ही अपने फैंस के लिए नया गाना ला रहे हैं। और उसका पोस्टर जल्द ही रीलिज किया जाएगा। वहीं हरियाणा में कलाकारों को मिल रही धमकियों पर ढिल्लो ने कहा कि धमकियां नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि कलाकार तो सिर्फ मनोरंजन करने के लिए होते हैं।

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.