नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | हरियाणा | हरियाणा: मानव तस्करी मामले का हुआ भंडाफोड़, दुष्कर्म के बाद बेच देते थे लड़कियां

हरियाणा: मानव तस्करी मामले का हुआ भंडाफोड़, दुष्कर्म के बाद बेच देते थे लड़कियां

 

भिवानी: भिवानी पुलिस ने मानव तस्करी के एक मामले का भंडाफोड़ किया है, जो नाबालिग लड़कियों की शादी कराते, फिर शादी तुड़वाकर दोबारा मोटी रकम ऐंठ शादी करवा देते थे। ये गिरोह नौकरी और शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़कियों की अंतरराज्यीय तस्करी करते थे।

बता दें कि नौकरी और शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़कियों की अंतर्राज्यीय तस्करी के सनसनीखेज मामले का भंडाफोड़ हुआ है। जहां भिवानी पुलिस की गिरफ्त में आई वह लड़कियां जिन्हें बहला-फुसलाकर शादी और नौकरी का झांसा देकर ना जाने कितनी ही बार बेचा गया। एक जगह पैसे लेकर शादी करवाने के बाद वहां से शादी तुड़वा दी जाती, उसके बाद अन्य जगह पर शादी करवाना, फिर तुड़वाना। ये सिलसिला जारी रहता था। इन लड़कियों से ना जाने कितनी ही बार दुष्कर्म किया गया और ना जाने कितनी ही बार उन्हे बेचा गया। इनमें से एक लड़की की तो 8 बार शादी करवाई गई। पुलिस ने तीन लड़कियों को बरामद भी किया है और दावा किया है कि मामले के सूत्रधार भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

गौरतलब है कि इन लड़कियों की आबरु को आरोपियों ने कई बार तार-तार किया और उन्हें बार-बार बेचकर लाखों रुपये कमाते रहे। इन लड़कियों के हालात को देखकर यह कहा जा सकता है कि आज भी समाज में ऐसे हैवान खुलेआम घूम रहे है, जो बेटियों की अस्मत से खिलवाड़ कर रहे है। अब देखना ये होगा की आरोपी कब तक सलाखों के पीछे कैद हो पाते है। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.