होम | हरियाणा | झोलाछाप डॉक्टर पर कसा कानून का शिकंजा, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मारा छापा

झोलाछाप डॉक्टर पर कसा कानून का शिकंजा, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मारा छापा

 

फरीदाबाद: झोलाछाप डॉक्टर्स की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रही है। लोगों की जान के साथ ये झोलाछाप डॉक्टर खिलवाड़ कर रहे हैं। फरीदाबाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक अवैध क्लीनिक पर छापा मारा। जहां से कई चौकाने वाले खुलासे हुए। सबसे बड़ा खुलासा अवैध गर्भपात को लेकर हुआ है।

बता दें कि ये मामला फरीदाबाद के सेक्टर 23 की संजय कॉलोनी का है। जहां मंजू क्लीनिक में गर्भपात का अवैध धंधा होता था। जहां दुनियां में आने वाले नवजात को आंखे खोलने से पहले ही मौत की नींद सुला दिया जाता था। इसी मंजू क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की और भारी मात्रा में गर्भपात की दवाइयां बरामद की।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरी रणनीति के साथ मासूमों के हत्यारों पर शिकंजा कसा। टीम ने पहले एक सदस्य को क्लीनिंग पर भेजा और गर्भपात करवाने की बात कही। आरोपियों ने जब गर्भपात की पूरी तैयारी कर ली। तो टीम ने छापा मारकर आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार वीरेंद्र सिंह की देखरेख में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने ये छापेमारी की। अधिकारियों की मानें तो आरोपियों के पास न तो डिग्री थी और न ही क्लीनिक पर कोई बोर्ड लगा था। ये झोलाछाप लोग बड़ी ही चालाकी से अपना काम कर रहे थे। विभागीय अधिकारी इनपर अब कड़ी कार्रवाई की बात कर रहे हैं लेकिन सवाल इस बात का है कि इस तरीके के अवैध धंधे रुकेंगे कब। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.