नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | हरियाणा | फरीदाबाद: चोरों के हौसले बुलंद, कांग्रेस विधायक और पत्रकार की गाड़ी का शीशा किया चोरी

फरीदाबाद: चोरों के हौसले बुलंद, कांग्रेस विधायक और पत्रकार की गाड़ी का शीशा किया चोरी

 

फरीदाबाद: चोरों का आतंक शहर में दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। चोरों ने इस बार कांग्रेस विधायक और एक पत्रकार की गाड़ी को अपना निशाना बनाया है, लेकिन चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

हरियाणा में अपराधियों के बुलंद हौसले देखकर ऐसा लगता है जैसे उन्हे पुलिस या कानून का कोई डर नहीं। सूबे में आए दिन चोरी और डकैती की वारदातें सामने आ रही है। अब तो चोरों का निशाना विधायक और पत्रकार भी बनने लगे है। CCTV में दिखाई दे रहा ये नजारा फरीदाबाद का है, जहां चोरों का आतंक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि 3 चोर सफेद रंग की गाड़ी में सवार होकर आते है और कूद-कूदकर लग्जरी गाडियों के साइड मिरर तोड़ना शुरु कर देते है, इसके बाद चोर साइड मिरर अपने साथ लेकर फरार हो जाते है। एक ही रात में चोरों ने सेक्टर-17 और 18 में गाड़ियों से शीशा चोरी करने की करीब 6 घटनाओं को अंजाम दिया, जिसमें बड़ी चोरी एक कांग्रेस के विधायक के घर और एक पत्रकार के घर पर की गई। 

बता दें कि इस तरह शीशे चोरी करने वाला यह फरीदाबाद में पहला गिरोह है। पुलिस ने दोनों ही घटनाओं के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

हैरत की बात है कि चोर चोरी भी करते है तो लग्जरी गाड़ियों के साइड मिरर की और ऐसी ही कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुके है, यहां तक की चोरों ने विधायक और पत्रकार की गाड़ियों को भी नहीं बक्शा। एक तरफ चोर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है तो दूसरी ओर पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

 

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.