tata sky
लोकसभा चुनाव में BJP चखेगी हार का स्वादः चंद्रबाबू नायडू           मायावती के बयान पर बोले अखिलेश- गठबंधन पर चर्चा होने की बात हुई साफ           दलितों से अत्याचार के मामलों के लिए विशेष कोर्ट का गठन किया जा रहा: PM मोदी           एक परिवार की पूजा करने वाले कभी लोकतंत्र की पूजा नहीं कर सकतेः PM मोदी          14 लेन का सफर दिल्ली-NCR के लोगों के जीवन को सुगम बनाने वाला है: PM          पीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन           खेल सिर्फ खेल नहीं होते, वह जीवन के मूल्यों को सिखाते है: पीएम मोदी           फिट इंडिया की बात करता हूं तो मानता हूं कि जितना हम खेलेंगे, उतना ही देश खेलेगा: PM           पुणे: क्राइम ब्रांच ने 59 किलो चंदन बरामद किया, 1 शख्स गिरफ्तार           मोदी सरकार के विरोध में विश्वासघात दिवस मना रहे कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज           BJP के मंत्रियों को मां नर्मदा की परिक्रमा करने का चैलेंज देता हूं: दिग्विजय           श्रीनगर: वाहन पलटने से हादसा, CRPF के 19 जवान घायल           पीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन          
होम | हरियाणा | फरीदाबाद: चोरों के हौसले बुलंद, कांग्रेस विधायक और पत्रकार की गाड़ी का शीशा किया चोरी

फरीदाबाद: चोरों के हौसले बुलंद, कांग्रेस विधायक और पत्रकार की गाड़ी का शीशा किया चोरी

 

फरीदाबाद: चोरों का आतंक शहर में दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। चोरों ने इस बार कांग्रेस विधायक और एक पत्रकार की गाड़ी को अपना निशाना बनाया है, लेकिन चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

हरियाणा में अपराधियों के बुलंद हौसले देखकर ऐसा लगता है जैसे उन्हे पुलिस या कानून का कोई डर नहीं। सूबे में आए दिन चोरी और डकैती की वारदातें सामने आ रही है। अब तो चोरों का निशाना विधायक और पत्रकार भी बनने लगे है। CCTV में दिखाई दे रहा ये नजारा फरीदाबाद का है, जहां चोरों का आतंक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि 3 चोर सफेद रंग की गाड़ी में सवार होकर आते है और कूद-कूदकर लग्जरी गाडियों के साइड मिरर तोड़ना शुरु कर देते है, इसके बाद चोर साइड मिरर अपने साथ लेकर फरार हो जाते है। एक ही रात में चोरों ने सेक्टर-17 और 18 में गाड़ियों से शीशा चोरी करने की करीब 6 घटनाओं को अंजाम दिया, जिसमें बड़ी चोरी एक कांग्रेस के विधायक के घर और एक पत्रकार के घर पर की गई। 

बता दें कि इस तरह शीशे चोरी करने वाला यह फरीदाबाद में पहला गिरोह है। पुलिस ने दोनों ही घटनाओं के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

हैरत की बात है कि चोर चोरी भी करते है तो लग्जरी गाड़ियों के साइड मिरर की और ऐसी ही कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुके है, यहां तक की चोरों ने विधायक और पत्रकार की गाड़ियों को भी नहीं बक्शा। एक तरफ चोर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है तो दूसरी ओर पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

 

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.