tata sky
पंजाब दौरे पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो, अमरिंदर सिंह से करेंगे मुलाकात          पंचकूला-मल्टीपल प्लॉट अलॉटमेंट मामले में खुलासा, मामले में 59 लोगों के खिलाफ किए गए केस दर्ज          पानीपत-आज से शुरू होगा जिला पासपोर्ट कार्यालय, सांसद अश्विनी चोपड़ा करेंगे कार्यालय का उद्घाटन          परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार भी रहेंगे मौजूद, पोस्ट ऑफिस में बनाया गया है पासपोर्ट कार्यालय          दिल्ली-यमुना में दूषित पानी का मामला, NGT में दिया जाएगा मामले का ब्यौरा          चंडीगढ़-दिल्ली में मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी का मामला, हरियाणा की आईएएस एसोसिएशन ने भी जताया विरोध           बहादुरगढ़-पुलिस ने एक घर से 2 युवतियों को छुड़वाया, ह्यूमन ट्रैफिकिंग से जुड़ा मामला होने की आशंका           घर में बंधक बनाकर रखी गई थीं दोनों युवतियां, पड़ोसियों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर दी शिकायत          चंडीगढ़-मुख्यमंत्री करेंगे ACS के साथ बैठक, बैठक में मंथन शिविर में हुए फैसलों पर होगी चर्चा         
होम | हरियाणा | सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गुरूग्राम में किया ध्वजारोहण, पुलिस कर्मयों को किया सम्मानित

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गुरूग्राम में किया ध्वजारोहण, पुलिस कर्मयों को किया सम्मानित

देशभर की तरह हरियाणा में भी पूरे हर्षोउल्लास के साथ गणतंत्र दिवस मनाया गया। मनोहरलाल ने गुरुग्राम में तिरंगा फहराया, और परेड की सलामी ली। इस दौरान सीएम ने सरकार के विकास कार्यों का बखान किया। इसके अलावा प्रदेश में कई जगह विभिन्न नेताओं और मंत्रियों ने गणतंत्र दिवस समारोहों में शिरकत की। 71वां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने गुरुग्राम में ध्वजारोहण किया। इस मौके पर सीएम ने शहीदों को नमन करते हुए कहा कि शहींदों के त्याग, तप और बलिदान से ही हमें यह आज़ादी मिली है। साथ ही कहा कि हरियाणा वो धरा है, जहां के वीर जवान अपनी मातृभूमि की आजादी के लिए हमेशा बलिदान देने को तैयार रहते हैं। आजादी की इस वर्षगांठ पर उल्लास और उमंग के साथ-साथ अतीत से सीख लेकर, सुखद भविष्य के निर्माण का संकल्प लेने को कहा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरूग्राम और अंबाला जिले को आज से 24 घंटे बिजली की सुविधा दी जाएगी। साथ ही सीएम ने डॉक्टरों की संख्या बढ़ाने की बात भी कही। 13,000 डॉक्टरों की संख्या बढ़ा कर 27,000 की जाएगी। SYL नहर के पानी को प्रदेश में लाने के लिए प्रयास जारी रहेंगे और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है।

इस कार्यक्रम में हरियाणा पुलिस की टुकडियों ने सीएम हरियाणा को सलामी दी और शानदार परेड का प्रदर्शन किया। वहीं सीएम ने इस मौके पर पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित कर उनका हौसला अफज़ाई किया।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.