नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | हरियाणा | सीएम मनोहर लाल ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा भ्रष्टाचारियों पर करेंगे कड़ी कार्रवाई

सीएम मनोहर लाल ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा भ्रष्टाचारियों पर करेंगे कड़ी कार्रवाई

 

भिवानी: भिवानी में एक कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार पर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान सीएम ने करप्शन के मुद्दे पर कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, उन्हें बीजेपी सरकार अंदर डालने का काम करेगी।

बता दें कि भिवानी में संत रविदास की 641वीं जयंती के अवसर पर राज्य स्तरीय समरसता दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल सहित बीजेपी के कई मंत्री मौजूद रहे। समारोह के दौरान मंच को संबोधित करते हुए सूबे के मुखिया ने इशारों ही इशारों में हुडडा चार्जशीट मामले को लेकर हुडडा पर तंज कसा है। सीएम ने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, उन्हें बीजेपी सरकार अंदर डालने का काम करेगी, जिसकी शुरुआत होने वाली है। साथ ही सीएम ने कहा कि उन्हें किसी को गाली नहीं देनी आती, बल्कि गलत कामों का पर्दाफाश करना आता है।

सीएम ने कहा कि संत शिरोमणि रविदास के जन्मस्थान काशी की यात्रा हरियाणा के लोग निशुल्क कर सकेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा, स्वास्थ्य और सम्मान ये छह चीजें लोगों को मुहैया करवाने के लिए सरकार कृतसंकल्प है।

SYL के मामले पर सीएम ने कहा कि पूर्व सरकारों ने सालों तक इस मामले पर सिर्फ राजनीति ही की है, लेकिन SYL का पानी लाने का काम बीजेपी सरकार करेगी।

सीएम ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सरस्वती, गीता के महत्व और संस्कारों का ज्ञान विरोध करने वालों को नहीं है। वहीं सीएम ने कहा कि सामाजिक बदलाव के लिए जो चीजें जरूरी होती हैं, वो विपक्ष ने कभी नहीं की, लेकिन वो काम बीजेपी कर रही है। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.